बिग ब्रेकिंग: मनमोहन सिंह की हालत खराब, एम्स में एडमिट करवाया गया

106

देश में इन दिनों में सकारात्मक खबरों का तो एक तरह से अभाव सा ही पड़ गया है और कही न कही जहाँ देखो तहां देखो तबीयत बिगड़ने की ही खबरे आ रही है जिनमे एक नाम अब भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह का नाम भी जुड़ गया है जिन्हें काफी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और ये केस डॉक्टर्स की चिंता को काफी ज्यादा बढ़ा भी रहा है. ये अपने आप में बड़ी खबर है, चलिए जान लेते है कि आखिर हुआ क्या है?

सीने में तकलीफ और बैचेनी की शिकायत, डॉक्टर कर रहे इलाज
बीती रात को पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की तबीयत खराब हो गयी. उन्हें बुखार आ गया, सीने में बैचैनी होने लगी और साथ ही साथ में मनमोहन सिंह को सीने में भी दिक्कत आने लगी जिससे उनकी हालत इतनी ज्यादा बिगड़ गयी कि उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाना पड़ा जहां पर ह्रदय विभाग में उनका इलाज किया जा रहा है. एम्स द्वारा जारी किए गये मेडिकल बुलेटिन में अब तक इतनी ही जानकारी दी गयी है.

आपको बता दे मनमोहन सिंह पहले से ही कुछ एक शारीरिक तकलीफों से जूझ रहे है और उनकी उम्र भी काफी ज्यादा हो चली है जिसके चलते हुए उनको दिक्कत तो आती ही रहती है लेकिन फिर भी वो लोहा लेते है और हर बार वापिस लौट ही आते है. हालांकि इस बार मामला पहले जैसा नही है इस बार मनमोहन सिंह को अचानक से एम्स में इमरजेंसी कंडीशन में भर्ती करवाना पड़ा है जो बताता है कि हालात सामान्य तो बिलकुल नही है.

इससे ठीक दो दिन पहले मुलायम सिंह यादव की तबीयत भी बिगड़ गयी थी जिसके बाद उन्हें लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, उन्हें पेट की दिक्कतों के चलते एडमिट करवाया गया था जबकि मनमोहन सिंह को सीने में दिक्कत हो रही है. सबके अपने अपने चाहने वाले है और वो उनकी स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे है.