बड़ी खबर: मुलायम सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

200

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और नेता मुलायम सिंह यादव के दिन इन दिनों सेहत के नजरिए से देखे तो कोई ख़ास अच्छे चल नही रहे है और क्यों नही चल रहे है? ये तो सब जानते है. उन्हें कुछ तरह की बीमारियाँ लग गयी है जो उनका पीछा छोड़ नही रही है और इसी कारण उनका अब फिर से एक चक्कर अस्पताल का लगा है और इस बार की बात कुछ ज्यादा ही गंभीर नजर आ रही है क्योंकि परिवार के सब लोग भी तनी हुई ललाट लगाकर के अस्पताल में नजर आ रहे है.

बुधवार रात से बीमार थे मुलायम, लखनऊ के निजी अस्पताल में एडमिट
बीते बुधवार की रात से मुलायम सिंह की हालत खराब होनी शुरू हुई थी जिसके बाद से बिगडती ही चली गयी. इसी के चलते उन्हें लखनऊ के निजी मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है. जहाँ पर उनका इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुलायम सिंह के पेट में काफी गंभीर तकलीफ पैदा हो गयी है जिसके चलते उन्हें इमरजेंसी यूनिट में भर्ती करवाना पड़ा है. अभी उनका इलाज चल रहा है और मेडिकल रिपोर्ट पब्लिक होना बाकी है.

मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव और बहू डिम्पल यादव लम्बे समय से अस्पताल में ही है और स्थिति पर नजर बनाये हुए है. मुलायम सिंह की कोलोनोस्कोपी भी की गयी है ताकि डॉक्टर्स ढूंढ सके कि समस्या की जड़ कहाँ पर है? अगर मूल समस्या मिल पाती है तब ही वो इसका समाधान जड से कर पाने में सक्षम हो पाएंगे.

वैसे मुलायम सिंह के साथ में ये पहली बार नही है. इससे पहले भी कई बार वो अस्पताल जा चुके है जहाँ पर इलाज किये जाने के बाद में उन्हें फिर से छुट्टी दे दी जाती है और वो तुरंत ही स्वस्थ होकर के आवास पर निकल जाते है लेकिन इस बार स्थिति इतनी गंभीर है कि उन्हें लम्बे समय तक इमरजेंसी यूनिट में रखना पड़ा है.