योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को रोकने के लिये लिया बड़ा फैसला, 30 जून तक के लिये..

2236

हम सब लोग जानते है कि इन दिनों में हालत ठीक नही है और किस तरह से देश भर में करोना का जाल फ़ैल रहा है अब तक पच्चीस हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके है जो कोई छोटा आंकड़ा तो बिलकुल भी नही है. ऐसे वक्त में योगी आदित्यनाथ की सरकार भी केंद्र सरकार के लिए काफी मददगार साबित हो रही है जो कि यूपी में काफी सख्ती के साथ में इसके साथ निपट रही है. अब योगी जी के द्वारा एक और फैसला लिया गया है जो काफी कारगर साबित हो सकता है.

30 जून तक कही भीड़ नही जुट सकेगी, कोई भी कार्यक्रम की अनुमति नही मिलेगी
लॉकडाउन चाहे 3 मई के बाद में खुल रहा हो और लोगो को एक बार फिर से अपनी सामान्य जिन्दगी में और नौकरी में लौट पाने की आस मिल रही हो लेकिन कोरोना तो आज भी हम लोगो के बीच में है जिसके चलते योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कही पर भी किसी भी तरह की भीड़ 30 जून तक के लिए जुटने पर रोक लगा दी है. अब वो जगह चाहे कैसी ही क्यों न हो? कोई भी यूपी में किसी भी जगह पर भीड़ नही जुटा सकेगा.

योगी आदित्यनाथ ने साफ़ तौर पर निर्देश दिया है कि चाहे कोई ही क्यों न हो? किसी को भी इस वक्त के दौरान पब्लिक गेदरिंग की इजाजत नही दी जाए. यही नही यूपी में कही भी एक जगह पर एक साथ लोग खड़े दिखेंगे तो वो भी एक तरह से खतरा ही है इसलिए चाहे लॉकडाउन खत्म होने की उम्मीद 4 मई से नजर आ रही हो लेकिन लोगो के सामान्य जीवन में लौट पाने की उम्मीद काफी हद तक कम ही है और बहुत ही ज्यादा कम है ये बात मानकर के चलना होगा.

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जिस तरह से अपने राज्य में करोना को कण्ट्रोल किया है वो अपने आप में काबिले तारीफ़ कहा जा रहा है और उनके अलावा हरियाणा की परफॉरमेंस भी काफी बेहतर रही है जिसके चलते केंद्र सरकार भी उनके प्रयासों से संतुष्ट है.