प्रधानमंत्री मोदी ने किया 106 साल के इस आदमी को फोन, माँगा करोना से लड़ने के लिए आशीर्वाद

2030

हम सब लोग देख ही रहे है और जान भी रहे है कि किस तरह से देश भर में आज बड़ी ही अस्त व्यस्तता पसर चुकी है और करोना नाम की ये दिक्कत बढ़ती ही चली जा रही है जो अपने आप में काफी बड़ी समस्या है इस बात को नकारा नही जा सकता है. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश को ऐसे वक्त में संभाल कर के रखा हुआ है और कही न कही ऐसे समय में वो आशीर्वाद और मार्गदर्शन दोनों की ही तलाश में रहते है, आखिर प्रधानमंत्री को भी सपोर्ट तो चाहिए ही होता है.

पीएम मोदी ने की पूर्व विधायक नारायण से बात, मांगा आशीवाद और शुभकामना प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के नौरंगिया से विधायक रह चुके 106 वर्षीय नारायण को फोन किया. उनसे फोन करने के दौरान प्रधानमंत्री जी ने कहा कि आप लोगो ने जिन्दगी के 100 साल देखे है. जो भी सीखा है वो आप लोगो से ही सीखा है और अब उम्मीद है कि ये सब देश के काम में आये. जवाब में उन्होंने कहा कि आप स्वस्थ रहे और देश का अच्छे से नेतृत्व करे.

आपको बता दे नारायण जी जनसंघ के समय से सक्रिय राजनीति की भूमिका में आ चुके थे और चुनाव भी उन्होंने जनसंघ के वक्त में ही लड़ा था. आज की बीजेपी को खड़ी करने में इन्ही नेताओं का योगदान माना जाता है. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रत्नाभाई थम्मर जी से भी बात की थी जो गुजरात से विधायक रह चुके है और उनकी उम्र 99 साल है. वहाँ भी उन्होंने इसी सम्बन्ध में बातचीत की थी और देश के लिए उनसे आशीर्वाद भी माँगा था.

इससे इतना तो मालूम चलता है कि चाहे कितने ही वर्षो पुराने लोग हो लेकिन प्रधानमंत्री मोदी भूलते तो किसी को भी नही है और ही चीज है जो उनसे सबसे ख़ास और सबसे ज्यादा अलग बना देती है. ऊनके काम करने का अंदाज ही आखिर सबसे जुदा रहता है.