पीएम नरेंद्र मोदी फिर से करने जा रहे है बड़ा ऐलान

259

भारत देश इन दिनों किस तरह की स्थिति से गुजर रहा है ये तो सबको ही नजर आ रहा है आखिर इस स्थिति में किया जाए तो क्या ही किया जाए? ये तो हम लोग जानते ही है कि करोना ने अपना कहर हर तरफ बरपा दिया है और ऐसे वक्त में सरकार जो कहे वो करना जरूरी से भी ज्यादा जरुरी है वरना हालात बदतर हो सकते है. ऐसे में हम सब जानते है कि मोदी सरकार ने देश में 14 अप्रेल तक 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया था जो काफी हद तक सफल भी रहा है.

एक बार फिर से कल 10 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम, बड़े ऐलान की उम्मीद
अभी की जानकारी के मुताबिक़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश को संबोधित करने जा रहे है और ये संबोधन कल सुबह 14 अप्रेल को 10 बजे होगा जब टीवी चैनल्स के माध्यम से पीएम आपके सामने होंगे और करोना के संबंध में सरकार ने क्या कुछ निर्णय लिए है उस सम्बन्ध में देश को जानकारी भी देंगे.

अभी की संभावना तो यही बताती है कि प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन बढाने की घोषणा कर सकते है जो संभावित तौर पर 30 अप्रेल तक का या फिर उससे भी अधिक का हो सकता है. हाँ इतना जरुर कह सकते है कि कुछ जरुरी इंडस्ट्रीज जैसे फ़ूड प्रोसेसिंग आदि जिनसे हमारा प्रतिदिन का काम चलता है उन्हे दुबारा चलाने पर काम हो सकता है और साथ ही साथ में कुछ एक एरिया जो कोरोना से बिलकुल सेफ है वहाँ पर कुछ राहत भी मिल सकती है लेकिन असल में क्या होना है ये बात तो प्रधानमंत्री मोदी कल सवेरे 10 बजे ही बतायेंगे जिसे लेकर के लोगो में काफी उम्मीद भी है.

हाँ ये जरुर है कि अब तक जो 21 दिन का लॉक डाउन चला है उससे कई जाने बच गयी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ अगर मोदी सरकार ये लॉक डाउन न रखती तो अब तक संक्रमित लोगो की संख्या 8 लाख के पार चली जाती जो अभी 9 हजार तक ही पहुँच सकी है.