योगी आदित्यनाथ ने लिया तब्लीगी जमात के लोगो पर इतना बड़ा एक्शन

498

अभी जैसा कि हम सभी लोग देख ही रहे है कि किस तरह से देश में हालात असमान्य हो रखे है. एक तरफ इस करोना नाम की बीमारी से लोग कुछ ज्यादा ही परेशान हो गये है और ये परेशानी होनी तो लाजमी भी है क्योंकि लोगो को न सिर्फ घर में बंद होना पड़ा है बल्कि जाने भी लगातार जा रही है जो की चिंता का सबसे बड़ा विषय है. ऐसे वक्त में कई लोग है जिन्हें इन सबसे मानो कोई फर्क ही नही पड़ता है और वो संक्रमण के बढ़ने में अपना भरपूर योगदान दे रहे है. हम यहाँ तबलीगी जमात की बात कर रहे है.

स्वास्थ्यकर्मियों के साथ गलत हरकत करने वालो पर लगेगा रासुका, जाना होगा जेल
पिछले कुछ दिनों में मीडिया रिपोर्ट्स में दिखाया गया कि तब्लीगी जमात के कारण यूपी के कई हिस्सों में भी संक्रमण फैला और इससे बुरा ये था कि इन पर स्वास्थ्य कर्मियों पर थूकने, अस्पताल में बिना वस्त्रो के घूमने और मेडिकल स्टाफ के साथ में अभद्रता करने के आरोप भी लगे थे जिस पर योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अब सख्त एक्शन लेने का पूरा मूड बना लिया है.

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने निर्णय लिया है कि ऐसे लोगो पर राष्ट्रीय सुरक्षा क़ानून लगाया जाएगा जो कि सबसे खतरनाक धाराओं में से एक है और ये काफी बड़े स्तर के क्रिमिनलो पर लगाया जाता है और इस तरह की हरकत को अगर यूपी में इतने बड़े लेवल अपराध में शामिल किया जा रहा है तो फिर ये तब्लीगी जमात के लिये जाहिर तौर पर खतरे की घंटी है क्योंकि रासुका कितना लंबा जेल में वक्त कटवा दे इसकी कोई सीमा नही है.

योगी आदित्यनाथ ने खुद बयान जारी करते हुए कहा है कि ये लोग न तो क़ानून मान रहे है और न ही व्यवस्था. इनके साथ में सख्ती से पेश आकर के इन्हें क़ानून सिखाने की जरूरत है. हम यूपी को अगला इंदौर नही बनने देंगे. योगी सरकार की इतनी सख्ती के चलते हुए अब इस तरह की हरकतों में कमी आयी है.