ऐसे बुरे वक्त में भी राजनीति से बाज नही आ रही कांग्रेस, पीएम मोदी पर लगा दिया ऐसा घटिया आरोप

627

एक नए तरीके की बीमारी जो चीन से आयी है वो पूरे देश में धीरे धीरे फ़ैल रही है और लोग चिंतित भी है क्योंकि लोगो की इसके कारण जान जा रही है और ख़तरा इस कदर बढ़ गया है कि आज इससे संक्रमित लोगो की संख्या 2 हजार को भी पार कर चुकी है. सरकार इसे रोकने के लिए जो भी हो सके वो हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाने का कोई भी मौक़ा ऐसे वक्त में भी कांग्रेस पार्टी छोड़ नही रही है जो कि उनके देशहित की इच्छा पर भी प्रश्न चिन्ह खड़ा कर देता है.

पृथ्वी राज चव्हाण ने लगाया कोरोना की आड़ में अपना प्रचार करने का आरोप
कांग्रेस के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वी राज ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया कि वो कोरोना से लड़ने के लिए जो डोनेशन मांग रहे है वो अपने प्रचार करने का खुला प्रयास है. वो कहते है कि कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए बनाये गये राहत कोष पीएम केयर्स उनके अपने प्रचार का खुला प्रयास है.

चव्हाण ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक भारत ही है जिसमे राहत पैकेज को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का नाम दिया गया है. नरेंद्र मोदी अपने प्रचार का कोई भी मौक़ा नही छोड़ते है. किसी भी दुसरे देश ने अपने राहत पैकेज को ट्रम्प पैकेज, प्रधानमंत्री पैकेज या कोई और नाम नही दिया है. नरेंद्र मोदी के अलावा किसी और दुसरे प्रधानमंत्री को अब तक दूसरा राहत कोष बनाने की जरूरत महसूस नही हुई. ये उनके अपने प्रचार करने का एक खुला प्रयास है.

अब जिस तरह से कांग्रेस सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों को भी प्रचार का नाम देकर के उन पर सवाल खड़ा करने का कार्य कर रही है उसके बाद में उनकी अपनी पार्टी पर सवाल खड़े हो गये है और लोग कह रहे है कि कम से कम ऐसे वक्त में तो कांग्रेस पार्टी को थोडा बहुत संयम बरतना चाहिए था, राजनीति बादमे भी हो सकती है.