कोरोना से निपटने अब अमित शाह मैदान में, सभी मुख्यमंत्रियों को दिया ये निर्देश

7233

इन दिनों देश काफी ज्यादा मुश्किल परिस्थिति से गुजर रहा है और सभी इसे देख भी रहे है. करोना नाम की इस दिक्कत ने तो लोगो को तंग ही कर दिया है. हर कोई अपने घर में बंद है और बाहर निकलने से पहले एक नही बल्कि दस दस बार सोच रहा है. पीएम मोदी इतने वक्त से फ्रंट लाइन पर खड़े होकर के मामला सम्भाल रहे थे मगर अब उन्हें शाह का भी साथ मिल गया है और सभी जानते है कि अमित शाह जब भी किसी समस्या पर नजर डालते है तो उसका खत्म होना तय ही है.

शाह का सभी मुख्यमन्त्रियो को निर्देश, तुरंत रोके सारे पलायन
दिल्ली में हाल ही में जो हुआ वो सभी ने देखा है कि किस तरह से आनंद विहार पर बस स्टैंड पर हजारो लोगो की भीड़ नजर आयी जो यूपी साइड के लोग थे और कही न कही उनके पीछे एक राजनीतिक फ़ोर्स था जो उन्हें पलायन पर मजबूर कर रहा था इससे गाँव देहात में संक्रमण फैलने की संभावना कई ज्यादा बढ़ गयी थी.

ऐसे में अब अमित शाह को इस मामले में गृह मंत्री के तौर पर हस्तक्षेप करना पड़ा है और उन्होंने ये कहा है कि सभी मुख्यमंत्री लॉ एंड आर्डर को सुनिश्चित करे और एक राज्य से दुसरे राज्य में हो रहे इस तरह के पलायनो को रोका जाए. शाह सिर्फ यही पर ही नही रुके बल्कि उनके कहे अनुसार जो लोग बाहर है उनके लिए कैम्प लगाकर के उनके ठहरने की व्यवस्थाएं भी की जा रही है. उनके हस्तक्षेप के बाद में अब पलायन में गिरावट आ गयी है और इस तरह के इंसिडेंट होने रुके है.

सरकार अपना पूरा का पूरा प्रयास कर रही है कि किसी भी तरह से ये जो वायरस देश में पाँव पसार रहा है उसे रोका जाए ताकि दुसरे देशो ने इसका जो बुरा परिणाम देखा है वो कही भारत को न देखना पड़ जाए, इसी के चलते सरकार कई सख्त कदम भी उठा रही है.