अब WHO ने मोदी सरकार को लेकर कह दी ऐसी बात

2211

दुनिया के साथ ही साथ में भारत भी इस कोरोना नाम की समस्या से लगातार जंग लड़ रहा है और हर कोई इससे मुक्ति पाना चाहता है मगर ये सब इतना आसान भी नही है क्योंकि दुनिया भर के बड़े बड़े शक्तिशाली अमेरिका फ्रांस आदि भी कही न कही मुश्किल में पड़े हुए है और ये चीज हम लोगो को साफ़ तौर पर नजर आ भी रही है मगर ऐसे वक्त में भी भारत अपनी पूरी की पूरी शक्ति के साथ में इन दुश्मनों के सामने अपना पूरा जोर लगाकर के डटा हुआ है ताकि इन्हें परास्त किया जा सके.

वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाइजेशन ने की भारत की जमकर के तारीफ़, भारत अपनी आक्रामक कार्यवाही को जारी रखे
जिस तरह से भारत अपनी पूरी शक्ति के साथ में कोरोना के खिलाफ उतरा है उससे सारे के सारे देश काफी प्रभावित है. इस संस्था की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि भारत और चीन दोनों घनी आबादी वाले देश है और इस घटना का भविष्य इनके एक्शन पर निर्भर करता है. भारत में बड़ी ही जबरदस्त क्षमता है जिससे वो ये कर रहा है और जरूरी है कि वो ऐसी आक्रामक कार्यवाही को जारी रखे.

भारत ने जो ट्रेन, बस और मेट्रो बंद की है वो एक बहुत ही अच्छा फैसला है. भारत को इन कामो के मामलो में लीड मिलनी चाहिए ऐसा भी मानना है. जिस तरह से बाकी देश कोरोना को रोकने के मामले में पिछड़े है वही भारत में इतने समय के बाद भी ये काबू में है उसमे सरकार की भूमिका को नकारा नही जा सकता है. हालांकि एक बात ये भी है कि लोगो को इसमें सरकार का सहयोग देना ही पड़ेगा वरना इसके खिलाफ जा पाना असम्भव सा है.

आपको बता दे भारत में अभी इससे संक्रमित लोगो की संख्या 500 के पार जा चुकी है और हमें जरूरत है कि इस पर काबू करने के लिये जितने प्रयास हो सके वो सभी करे और दुनिया पर उपकार करे.