बीजेपी के ये सांसद करौना संदिग्ध, राष्ट्रपति और यूपी राजस्थान के कई सांसदों से भी मिले थे

530

इन दिनों देश ही नही बल्कि दुनिया भर में जगह जगह पर ताले लगे हुए है और लोग मजबूरी में घरो में बंद हो गये है. परेशान तो इतने है जिसकी कोई हद नही है. कारण तो हम सभी लोग जानते ही है कि किस तरह से एक विषाणु ने सभी की नाक में दम करके रख दिया है और ऐसे समय में जरूरी है कि हम इसके खिलाफ न सिर्फ खड़े हो बल्कि साथ मिलकर के लड़ाई भी लड़ी जाए मगर ये चीज अनदेखी आँखों से कहाँ से कहाँ तक पहुँच जाये कुछ कहा नही जा सकता है.

सांसद दुष्यंत सिंह फ़िलहाल क्वारनटाइन में, राष्ट्रपति भवन पर भोज में गये थे
ये कहानी शुरू होती है कनिका कपूर से जो लन्दन से लौटी थी और लौटने के बाद में कनिका कपूर लखनऊ की एक पार्टी का हिस्सा बनी जहाँ पर वो संक्रमित तो थी ही और उस जगह पर कनिका से राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे व सांसद दुष्यंत सिंह भी थे. जैसे ही कनिका कपूर के पोजेटिव होने की खबर आयी वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह ने फ़िलहाल को खुदको अलग जगह पर बंद कर लिया है.

मगर इससे भी ज्यादा चिंता की बात ये है कि लखनऊ की इस पार्टी के बाद में 18 मार्च को दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति भवन में पहुंचे थे. यहाँ पर वो एक भोज के लिए पहुंचे थे जहाँ राष्ट्रपति कोविंद के साथ में यूपी और राजस्थान के लगभग 100 के करीब सांसद रहे होंगे. वहाँ पर दुष्यंत मौजूद थे और कहा जा रहा है कि उन्होंने हाथ तो राष्ट्रपति से नही मिलाया लेकिन परेशानी ये है कि कई और जगहों को छुआ होगा या बाकी लोगो के संपर्क में आये होंगे तो ये अपने आप में बड़ी ही चिंता की बात है.

ऐसे में राष्ट्रपति ने अभी के लिए अपने सारे के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए है और वो अपना मेडिकल चेक अप भी करवाएंगे. वही जरूरी है कि वहाँ पर मौजूद सभी लोगो का चेक अप करवाया जाये और जो भी देश के बड़े और गणमान्य लोग है उन्हें सबसे पहले सुरक्षित किया जाए.