उद्धव ठाकरे ले सकते है ऐसा फैसला, जिससे थम जायेगी पूरी मुंबई

463

हम सभी लोगो ने फ़िलहाल के दिनों में एक चीज देखी है और वो काफी बुरी भी रही है. यहाँ पर बात कर रहे है हम एक अनोखी किस्म की चीज की जो भारत में नही पनपी लेकिन बाहर के देश से आयी है और न जाने कितने ही लोगो की जान मुफ्त में ले रही है ऐसे में जरूरी है कि हम सरकार का सपोर्ट करे. सबसे जादा ये विषाणु कही फैला है तो वो महाराष्ट्र है जहां सरकार इस पर काम कर रही है और काफी ज्यादा चिंता का समय भी पैदा हो सकता है.

ट्रांसपोर्ट सिस्टम रोका जा सकता है, केस बढ़ने पर लोगो को घर में रहना होगा
महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अभी हाल ही में बयान जारी करते हुए कहा है कि लोग घरो से निकलना बंद करे और अन्दर ही रहे, अगर ऐसा नही होता है तो फिर हमें पब्लिक ट्रांसपोर्ट को रोकना होगा, यानी मुंबई लोकल और बेस्ट की बसे अस्थायी तौर पर रोकी जा सकती है ताकि ये बिमारी लोगो के बीच में ज्यादा न फैले. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि ऐसा नही है सफ़र करना ही बंद करे लेकिन इतना ज्यादा न घूमे कि हमें मजबूरन बंद ही करना पड़े.

इसके अलावा मुंबई शहर में कर्मचारियों से वर्क फ्रॉम होम करवाने की सलाह दी गयी है. अभी तो मीडिया रिपोर्ट्स ये भी कहती है कि अगर अब आधे से अधिक कर्मचारी किसी भी कम्पनी में काम करते मिले तो उनके खिलाफ एक्शन भी हो सकता है. पुलिस सडको पर भीड़ जमा होने से रोक रही है और खुले में थूकने वालो पर भी जुर्माना लग रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ महज एक दिन में थूकने पर मुंबई में एक लाख से अधिक के जुर्माने लगे है.

अब सम्भव है कि मुंबई शहर की गति को पूरी तरह से रोक ही दिया जाये लेकिन ऐसे में भी घबराने की जरूरत नही है क्योंकि ये आपकी और हमारी ही सरकारे है जो जनता के लिए कर रही है और ऐसे वक्त में अच्छी बात ये है कि पार्टीवाद को भूलकर के सब काम कर रहे है.