आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, किसी बड़े ऐलान की उम्मीद

242

फ़िलहाल जो भी माहौल बना हुआ है वो किसी के लिए भी अच्छा नही है और जिस तरह से लोग परेशान हो रखे है उसके बाद में तो कोई भी नही चाहेगा कि ये जो विषाणु बार के देशो से भारत में आया है वो अपने पाँव पसारे. ऐसे में सरकार ने अपनी तरफ से कमर कस ली है और आप इसे ग्राउंड लेवल पर भी देख सकते है जो कि तारीफ़ करने लायक है. लोग भी ऐसे वक्त में सावधान होकर के बैठे हुए है और अब तो लगता है पीएम कुछ बड़ा ऐलान कर सकते है.

आज रात को देश से बात करेंगे प्रधानमंत्री, चल रही समस्या पर केन्द्रित होगी बात अभी तक प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से सिर्फ इतना ही अपडेट आया है कि पीएम मोदी रात को आठ बजे देश को संबोधन देने वाले है और ये भी मालूम है कि ये बात करौना से जुडी होने वाली है मगर इसके सम्बन्ध में सरकार ने क्या फैसला लिया है? क्या देश के नागरिको को किसी विकट आदेश से गुजरना पड़ सकता है? ये तो रात को आठ बजे ही मालूम चल सकेगा.

आपको बता दे देश के अधिकतर राज्यों में धारा 144 लगा दी गयी है. कई ऐसे इलाके है जहाँ पर लोगो ने खुदको घरो में रखा हुआ है ताकि इस चीज के प्रसार को रोका जा सके. सरकार भी जो भी बाहर से आ रहे है उनकी स्क्रीनिंग कर रही है. अब भी भारत दुसरे सभी देशो की तुलना में काफी बेहतर स्थिति में है और उम्मीद की जा रही है कि अगर आज रात को संबोधन के दौरान पीएम मोदी किसी तरह का बड़ा फैसला लेते है जिससे दो चार दिन या हफ्ते के लिए आम लोगो को थोड़ी दिक्कत होगी तो सह लेने में कोई बुराई भी नही ही.

जरूरी है कि हम इस नए अदृश्य दुशमन को हराए और मिलकर के हराए. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश इससे अच्छे तरीके से मुकाबला कर रहा है और इसकी जितनी ज्यादा तारीफ़ की जा सके उतनी ही कम मानी जायेगी.