अपने ही सांसदों से बुरी तरह नाराज हो चुके है पीएम मोदी, ये है वजह

711

प्रधानमंत्री मोदी काम करने के बड़े ही पक्के है और वो अपनी जिम्मेदारियां भी बड़े ही अच्छे तरीके से निभाना जानते है इस बात में कोई शक नही कर सकता है. अब जब देश में चीन से आयी नयी किस्म की दिक्कत ने पाँव पसारने शुरू कर दिये है तो सरकार भी ऐसे वक्त में कही न कही अलग ही मिजाज के साथ में चल रही है जो कि हम लोग जानते है. जहां जहाँ रिस्क है वहाँ पर तुरंत एक्शन लिए जा रहे है मगर कुछ सांसद है जो इससे भागना चाह रहे है.

सांसदों ने लिखी थी सदन की कार्यवाही स्थगित करने के लिये चिट्ठी, मोदी ने खूब सुनाया इस नए रोग के भय से कई सांसद सदन में आने से कतरा रहे है और कईयो ने तो एक चिट्ठी भी लिखी जिसमे उन्होंने इसके कारण सदन को स्थगित करने की मांग भी की जिस पर प्रधानमंत्री मोदी काफी ज्यादा नाराज हुए है. जब प्रधानमंत्री मोदी अपने सांसदों को संबोधित कर रहे थे तब उन्होंने कहा कि मैं जो सुन रहा हूँ वो सही नही है. सांसदों को तो इससे लड़ने के लिए सामने खड़ा दिखना चाहिए.

हमें एक बार वायुसेना और एयर इंडिया के क्रू के बारे में सोचना चाहिए जो हमारे देश के लोगो को करौना से प्रभावित देशो से निकाल रहे है. हमें उन ग्राउंड स्टाफ के लोगो के बारे में सोचना चाहिए जो ऐसे समय में भी लोगो का सामान निकाल रहे है. अगर ये सब लोग भी ऐसे वक्त में छुट्टी पर चले गये तो देश का क्या होगा? प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसे वक्त में मैदान छोडकर के भागने की बात करने वाले सांसदों को जमकर के खरी खोटी सुनायी है और उम्मीद भी करते है कि इसके बाद में वो थोडा सचेत होकर के काम करे तो तो लोगो की जान बचाई जा सकती है.

न सिर्फ देश के प्रधानमंत्री बल्कि साथ ही साथ में कई सारे लोग है जो इस कार्य में लगे है और कही न कही इसकी मदद से ही सब कुछ सामान्य हो सकता है क्योंकि जिस तरह का संकेत बाहर के देशो से मिल रहा है वो काफी गंभीर संकेत दे रहा है.