योगी आदित्यनाथ ने किया अखिलेश यादव को गुस्से में फोन, इस बात पर जतायी नाराजगी

1278

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने आप में वो नेता है जो कभी भी तुच्छ तरीके से राजनीति नही करते है बल्कि उनके बोलने और काम करने का तरीका भी बिलकुल मजबूती से भरा हुआ ही है और कई बार वो जो गलत होता है उसे बर्दाश्त नही कर पाते है और सीधे तौर पर जो मन में होता है बोल भी देते है और उन्होंने इस बार ऐसा ही कुछ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ में भी किया. आखिर उनके ही पार्टी के लोगो ने कुछ ऐसा काम किया था.

सपा के लोगो ने दिखाए योगी जी को काले झंडे, घुमा दिया अखिलेश को फोन
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिव्यांग लोगो सहायता करने वाली मशीने बाँटने के लिए प्रयागराज गये हुए थे और इस अच्छे काम के दौरान भी सपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके काम में विघ्न डालने की कोशिश की और योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखाए. इस कारण से वहाँ पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड तक गये थे. पुलिस को बीच में पड़कर के माहोल को सामान्य करना पड़ा.

अक्सर नेता इस तरह की चीजो को अवॉयड करते रहते है और सोचते है कि ये सब राजनीति में होता रहता है लेकिन योगी आदित्यनाथ ने तुरंत अखिलेश यादव को फोन करके नाराजगी जतायी और उनके कार्यकर्ताओं को अनुशासन सिखाने के लिए कहा. अब मुख्यमंत्री नाराज है तो अखिलेश भी इस मामले में भला क्या ही कहते? खैर जो भी है इससे पहले भी सपा कार्यकर्ता इस तरह की हरकते करते रहे है. प्रधानमंत्री मोदी जब वाराणसी दौरे पर थे तब भी एक सपा कार्यकर्ता ने विघ्न डालने की कोशिश की थी.

हालांकि इस मामले में योगी आदित्यनाथ काफी ज्यादा कड़क नेता है और वो इन्हें बर्दाश्त नही करते है इसी वजह से कही न कही यूपी में काफी हद तक यूपी में प्रशासन भी सुधरा है इस बात को भी कई लोग और कई एक्सपर्ट्स है जो मानते है.