प्रधानमंत्री मोदी ने किया उद्धव ठाकरे को अचानक फोन, कही ये बात

887

वैसे तो इन दिनों भारतीय जनता पार्टी आर शिवसेना के रिश्तो में बड़ी खटास आ रखी है और ये बात हम लोग अच्छे से जानते ही है. मगर जब बात आती है देश की और देस के लोगो की तो फिर ऐसी स्थिति में पीएम मोदी पक्ष आर विपक्ष नही देखते है ये बात वो खुद भी कई बार सदन में भी कह चुके है कि हमारे लिए दल से बड़ा देश है और इस बार एक बार फिर से जब कोरोना की समस्या आई तो उन्होंने इस बात को साबित भी कर दिया.

पीएम मोदी ने किया उद्धव ठाकरे को फोन, कोरोना के लिए हर संभव मदद की जताया भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिना किसी पहले के शेड्यूल के उद्धव ठाकरे को फोन किया और मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में जो कोरोना के मरीज फ़ैल रहे है उस मामले में केंद्र से हर सम्भव मदद का भी भरोसा दिलाया. कहा कि महाराष्ट्र को केंद्र से जिस तरह की भी मदद कोरोना से निपटने के लिए चाहिए वो सभी मदद मोदी सरकार देगी. इस पर उद्धव ठाकरे ने भी पीएम मोदी का आभार जताया.

आपको जानकारी न हो तो बता दे महाराष्ट्र में देश के सबसे अधिक कोरोना के मामले सामने आये है जिनकी संख्या तीस से भी अधिक है और ये कोई कम छोटा आंकड़ा नही है. इसके अलावा भी प्रदेश में लगातार हर जगह पर स्क्रीनिंग की जा रही है और लोगो की जांच हो रही है ताकि सब कुछ सामने आ सके और जो भी संदिग्ध है उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखकर के ठीक कर सके. कई ऐसे मरीज भी है जो अस्पतालों से मौक़ा पाते ही भाग निकले है और वो बहुत ही बड़ा खतरा बन सकते है.

वही बात करे अगर सरकार की तो सरकार ने कोई भी कसर नही छोड़ी है. प्रधान मंत्री मोदी ने आज सार्क देश के नेताओं के साथ में विडियो कांफ्रेंसिंग भी की है जिसमे इस चीज से कैसे निपटा जाये इस पर भी चर्चा की गयी.