पीएम मोदी के ख़ास दोस्त की पत्नी को करोना हो गया

412

इन दिनों दुनिया भर में अफरा तफरी मची हुई है और लोग काफी ज्यादा परेशान है क्योंकि जिस तरह की हालत आम लोगो के जीवन की हुई है वो अपने आप में चिंता की बात ही है. हम बात कर रह है कोरोना की जिसने दुनिया भर के लोगो को परेशान कर रखा है और आम लोग तो आम लोग साथ ही साथ में बड़े बड़े सेलेब और नेता लोग भी इससे बच नही पा रहे जो अपने आप में चिंता की बात है. ऐसी ही एक बुरी खबर अभी हाल ही में कनाडा से आयी है.

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो की पत्नी को हुआ संक्रमण, मोदी को खुद ड्राईवर बनकर घुमाया करते है जस्टिन
कोरोना नाम का ये कहर अब कनाडा में भी दस्तक दे चुका है और कुछ लोगो के साथ ये कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी को भी हो गया है. इसके बाद में उन्हें आइसोलेशन के साथ में अस्पताल में तुरंत भर्ती करवाया गया है और फ़िलहाल सोफी का इलाज काफी ज़्यादा प्राथमिकता के साथ में किया जा रहा है ताकि उनकी जान को बचाया जा सके और ये काफी जरूरी भी है.

जस्टिन मोदी के सबसे अजीज दोस्तों में से एक है. वो और उनकी पत्नी भारतीय परिधान भी पहनते है जब मोदी से मिलना होता है और एक बार तो जस्टिन पीएम मोदी को अपनी गाडी में लेकर के गये थे तब वो खुद ड्राईवर बन गये थे जिसके बाद में पूरी दुनिया भर में इन दोनों की चर्चा हुई और कही न कही इनका रिश्ता कई बुरे लोगो के दिलो में चुभन भी पैदा कर रहा था. आज सभी लोग सोफी के जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाने की कामना कर रहे है.

अब सबसे बड़ी समस्या ये है कि भारत में भी ये तेजी से फ़ैल रहा है और ऐसी स्थिति में जरूरत तो यही है कि हम मिलकर के इससे लड़े और वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाइजेशन ने इसके लिए जो भी गाइडलाइन्स बताई है बिना सोचे उनका पालन भी करे.