अमित शाह ने दिया ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ा ऑफर, हाँ बोला तो गिरेगी कमलनाथ सरकार

2136

इन दिनों मध्य प्रदेश में नेताओं के इधर उधर आने जाने की कवायदे लगातार जारी है. कभी किसी को लेकर के खबर आ रही है तो कभी किसी को लेकर के बाते हो रही है. लोग काफी ज्यादा हैरान भी है मगर शायद अब लगता नही है कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बचने के कोई आसार भी है क्योंकि भाजपा ने मौके का फायदा उठाते हुए अपना सबसे बड़ा दांव काफी कद्दावर नेता कहे जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चल दिया है और इससे निपट पाना तो कमलनाथ क्या सोनिया गांधी के लिए भी संभव नजर नही आता है.

बीजेपी दे सकती है सिंधिया को केंद्र में मंत्री पद, एक फैसले से बदल जायेगा पूरा गेम
कल देर रात को अमित शाह ने मध्य प्रदेश बीजेपी के कई नेताओं के साथ मिलकर के मीटिंग की और उसमे सिंधिया के नाम पर काफी चर्चा भी हुई. सूत्रों की माने तो बीजेपी सिंधिया को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी के खेमे में आने पर केंद्र में मंत्री पद और राज्य सभा में सांसद पद ऑफर कर सकती है और ये उनके लिये बहुत ही महत्वपूर्ण भी है क्योंकि कांग्रेस में तो उनकी कोई कदर ही नही हुई थी.

इसके बाद में देर रात को सिंधिया मध्य प्रदेश छोडकर के अपने दिल्ली स्थित आवास पहुंचे थे और कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये दावा भी किया गया कि उन्होंने खुद पीएम मोदी  से जाकर के मुलाक़ात की है ताकि वो आश्वस्त हो सके कि बीजेपी में जाने पर उन्हें क्या कुछ मिल सकता है? अब जिस तरह का माहौल बन रहा है उसमे इतना तो साफ तौर पर कही न कही नजर आ रहा है कि जो भी बड़ा खेल है वो ज्योतिरादित्य सिंधिया पर ही निर्भर करता है.

आपको पता हो तो पिछले कुछ महीनो से सिंधिया लगातार कमलनाथ के खिलाफ खुलकर के बोले थे और इसी कारण से उनके बगावती सुर साफ़ तौर पर देखे जा रहे थे. अब बीजेपी ने अच्छे से इस मौके को भुना लिया है और बस अब तो एक फाइनल फैसले के आने का इन्तजार है.