अमित शाह ने मध्यप्रदेश में शुरू किया ‘ऑपरेशन अंजाम’, घबराहट में कमलनाथ ने किया ऐसा

983

फ़िलहाल मध्य प्रदेश में हालत जो भी है हम सभी लोग जानते ही है और कही न कही ये किसी से भी छुपा हुआ नही है. लगातार विधायको को अपने बस में करके सत्ता हथियाने की कोशिश में दोनों ही पार्टियां कर रही है. एक तरफ बीजेपी चाह रही है कि कमलनाथ का बहुमत गिरा दिया जाए वही दूसरी तरफ कांग्रेस पूरी जद्दोजेहद में ये प्रयास कर रही है कि किसी तरह से उनके विधायक जुड़े रहे और ऐसे में एक ऐसी खबर आयी है जो कही न कही पूरी पार्टी में सिरहन पैदा कर सकती है..

शाह ने अपने हाथ में ली कमान, शुरू किया ऑपरेशन लोटस
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इतने समय से मध्य प्रदेश बीजेपी कोशिश कर रही थी कि कांग्रेस अल्पमत में हो तो वो अपनी तरफ से कुछ करे लेकिन निर्दलीय विधायक कुछ ज्यादा ही उछल कूद कर रहे है और ये सब शिवराज और नरोत्तम मिश्रा से संभल नही रहे है जिसके चलते अंत में खुद अमित शाह को मध्य प्रदेश की इस उठा पटक की राजनीति में एंट्री लेनी पड़ी है. माना जा रहा है अभी अमित शाह ने ऑपरेशन अंजाम शुरू कर दिया है.

इसमें निर्दलीय विधायको से फोकस हटाकर के कांग्रेस के अपने ही विधायको पर ध्यान दिया जा रहा है जो कि कमलनाथ से खुश नही है और अलग अलग खेमो में बंट गये है और उनकी नाराजगी को बस एक हल्का सा पुश देने की जरूरत है. अब शाह आ गये है तो कमलनाथ की धडकने की भी बढ़ गयी है और उन्होंने सीएम आवास पर ही बैठके करनी शुरू कर दी है. इससे ही उनकी घबराहट साफ़ तौर पर देखी जा सकती है.

आपको बता दे कुछ समय पहले ही बीजेपी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया था कि कमलनाथ सरकार से उनके ही अपने विधायक संतुष्ट नही है जिसके चलते 15 से 20 विधायको ने हमसे संपर्क किया है. वो लोग हमारे से संपर्क साधे हुए है और इसके बाद तो एक विधायक ने इस्तीफा तक दे दिया है.