मनोज तिवारी ने दिया कपिल शर्मा पर बड़ा बयान, कहा दिल्ली में जो भी हुआ उसमे कपिल मिश्रा..

7866

दिल्ली पिछले कुछ दिनो में बहुत ही बुरे दौर से गुजरी है और ये बात हम लोग काफी अच्छे तरीके से समझते भी है. कई लोगो की इस मामले में जान भी गयी है, दर्जनों लोगो की सम्पतियो का पूरा का पूरा भारी नुकसान हुआ है और तो और कई जवान जैसे रतनलाल और अंकित शर्मा को देश ने खो दिया. ऐसे में इन सबका इल्जाम कही न कही कपिल शर्मा पर डाल दिया था और कहा गया कि उन्होंने जो रोड खाली करवाने की बात कही थी ये उसी कारण से हुआ था. इसी बात पर बीजेपी का क्या स्टैंड है? ये मनोज तिवारी ने साफ़ कर दिया है.

इसमें कपिल मिश्रा के बयान का कोई रोल नही है
मनोज तिवारी ने हाल ही में सन्डे एक्सप्रेस से बात की और उसी दौरान उन्होंने दिल्ली में पिछले दिनों में जो कुछ भी हुआ था उस पर खुलकर के बात कही और कपिल मिश्रा का भी अपनी तरफ से पूरा पूरा पक्ष लिया. दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने साफ़ तौर पर कहा कि जाफराबाद या और किसी भी इलाके में जो घटनाएं हुई उसमे कपिल मिश्रा के बयान का कोई रोल ही नही है.

उन्होंने अपने बयान में सिर्फ तीन दिन कि मोहलत दी थी लेकिन जो कुछ होना था वो तो उसी दिन से ही शुरू हो गया था. मनोज तिवारी ने साथ ही साथ में ये दावा भी किया कि हमला करने के लिए राजधानी स्कूल का इस्तेमाल किया गया था. ऐसा लगता है जैसे इसकी तैयारियां बहुत ही पहले से कर ली गयी थी. ये बात तो कही न कही सच ही है कि इंटेलिजेंस की नाक के नीचे से बचबच कर ये सब सामान इकट्ठा किया गया और लोगो की जान लेने की तैयारीयां की गयी.

खैर अभी तो कई लोग है जो राहत शिविरों में शरण लिए हुए है और कभी कपिल मिश्रा तो कभी मनोज तिवारी खुद वहाँ जाकर के उन जगहों का जायजा ले रहे है और समझने की कोशिश कर रहे है कि सब कुछ ठीक तो है.