अब खुलकर ताहिर हुसैन के सपोर्ट में उतरा आम आदमी पार्टी का बड़ा नेता

688

ताहिर हुसैन कौन है ये बात सभी लोग जानते ही है और जिस तरह से दिल्ली में पिछले कुछ दिनों के अन्दर हालत खराब हुए फिर लोगो को अपनी जान तक से भी हाथ धोना पडा वो अपने आप में दुःख से भरा है. इन सबके पीछे का मास्टरमाइंड कही न कही ताहिर को बताया जा रहा है. अब ताहिर को अपनी पार्टी से निलंबित करके अरविन्द केजरीवाल तो बच गये लेकिन आम आदमी पार्टी में ही अभी तक ताहिर हुसैन का समर्थन करने वालो में कोई कमी नही आयी है.

अमानतुल्लाह खान ने खुलकर किया ताहिर का समर्थन, कहा उसे मुसलमान होने की सजा मिल रही है
केजरीवाल के ख़ास लोगो में से एक और आम आदमी पार्टी के विधायक अमानुतुल्लाह खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये खुलकर के ताहिर का समर्थन किया और कहा कि ताहिर हुसैन एक मुसलमान है और इसी बात की वो सजा भी काट रहा है. आज हिन्दुस्तान में एक मुस्लिम होना ही सबसे बड़ा गुनाह है और आगे तो ये भी हो सकता है कि ये साबित कर दिया जाये कि जो भी करवाया है वो ताहिर ने ही करवाया है.

अमानुतुल्लाह इससे पहले भी कई बार इस तरह के बयान दे चुका है जिस पर कोर्ट और पुलिस सख्ती करते रहते है लेकिन न तो जनता को कोई फर्क पड़ता है और न ही केजरीवाल को कोई फर्क पड़ता है बल्कि उन्होंने तो एक बार फिर से अमानुतुल्लाह को आम आदमी पार्टी से टिकट देकर के विधायक बनाया है. ये अपने आप में हैरानी करने वाली बात है. हालांकि अभी तो कुछ ही परते खुली है और जैसे जैसे ताहिर की चीजे बरामद हो रही है उससे कई राज और भी खुल रहे है.

उम्मीद की जा रही है कि जल्द से जल्द आरोप साबित हो अगर वो वाकई में सही है और जिसने भी दिल्ली में इतना कुछ किया और करवाया है उसे सजा दी जाये ताकि भविष्य में राजधानी के लोग पहले की तुलना में अधिक सुरक्षित महसूस करे.