आजम खान को पहले जेल भेजा, अब ऐसा एक्शन लेंगे योगी

644

आजम खान इन दिनों जेल में है और अकेले नही है बल्कि उनके साथ में उनकी बीवी और उनका बेटा अब्दुल्ला आजम भी वही पर ही है. आजम पुलिस और प्रशासन में खुदको जेल में परेशान करने के आरोप भी लगा रहे है और उनके बाहर आने की हर कोशिश लगभग नाकाम ही हो रही है. अब क्योंकि आजम खान बाहर नही है तो पीछे से क्या कुछ हो रहा है वो तो उन्हें ठीक से मालूम भी नही होगा और योगी अब क्या करने जा रहे है वो तो शायद बाहर आते ही उनकी हालत खराब कर देगा.

जिला प्रशासन ने दी आजम की जौहर यूनिवर्सिटी को कब्जे में लेने की सलाह, योगी सरकार कर सकती है टेकओवर
आजम खान पर कई सारे आरोप है जिसके चलते वो परिवार के साथ जेल में है और ये तो कुछ भी नही आजम खान के साथ में एक और समस्या है कि उनका सबसे बड़ा सपना यानी जौहर यूनिवर्सिटी में भी सरकारी जमीन और लोगो की जमीने लेने जैसे आरोप है. इसके अलावा कई रिपोर्ट्स है जो उन्होंने सरकार को नही भेजी है.

ये सब देखते हुए जिला प्रशासन ने योगी सरकार को सलाह दी है कि अब आजम खान की यूनिवर्सिटी को सरकार अपने कब्जे में ले ले और एक प्रशासक नियुक्त करके उसका संचालन किया जाए. यानी आजम खान का सपना देखते ही देखते टूट जाएगा. अगर सरकार ऐसा कुछ करती है तो सारे के सारे पादाधिकारी जो आजम खान के करीबी है उनके पद खत्म कर दिए जायेंगे और उसकी जगह पर सरकार अपना प्रशासन नियुक्त करेगी ताकि बच्चो का भविष्य खराब न हो.

हालांकि आजम खान और सपा के नेता लगातार यही आरोप लगा रहे है कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है और वो लगातार जमानत के लिए प्रयास भी कर रहे है मगर अभी तक उन्हें जमानत मिल नही सकी है और पुलिस लगातार कोशिश कर रही है कि राज उगलवाये जा सके.