कोरोना से डरे उद्धव ठाकरे, लिया ये फैसला

86

देश में इन दिनों सभी समस्याओं में एक दिक्कत और जुड़ गयी है और वो है कोरोना. देश भर में इसके लगभग 31 मरीज अब तक सामने आ चुके है और आगे कितनी बड़ी समस्याएं हमारे इन्तजार में है और ये बात कोई भी नही जानता है. ऐसे में अर्थव्यवस्था को तो धक्का लग ही रहा है साथ ही साथ में राजनीती में भी लोग डर रहे है क्योंकि नेताओं का तो सबसे अधिक मिलना जुलना लोगो से होता है और उसके बिना तो ये हो पाना संभव भी नही है जो कि हम लोग समझ सकते है.

अयोध्या जा रहे है उद्धव, मगर कोरोना के डर से सरयू आरती नही करेंगे
उद्धव ठाकरे की सरकार बने हुए 100 दिन पूरे हो चुके है और ये काफी बड़ा समय हुआ है जिसके उपलक्ष में उद्धव ठाकरे ने काफी समय पहले ही तय कर लिया था कि वो राम मंदिर में जाकर दर्शन करेंगे ताकि कांग्रेस से गठबंधन करने पर जो हिन्दू उनसे नाराज है वो थोड़े मान जाए. हालांकि ये तरीका काम करेगा भी या फिर नही ये तो लोग ही जाने मगर इसी अयोध्या दौरे से जुडी हुई एक और खबर भी आयी है.

इसके अनुसार उद्धव ठाकरे अयोध्या तो जायेंगे लेकिन चुपचाप दर्शन करेंगे और लौट आयेंगे, हो सका तो मीडिया से बात भी करेंगे लेकिन जो सबसे ख़ास और पवित्र काम अयोध्या में होता है यानी सरयू जी की आरती वो नही करेंगे क्योंकि उसके लिए पब्लिक के बीच जाना होगा और ऐसे में किसी भी कोरोना के संदिग्ध का खतरा रहता है जिसके चलते उद्धव ठाकरे ने सरयू जी की आरती न करने का फैसला लिया है. खैर जो भी है मेडिकल प्रोफेशनल तो यही ही सलाह देते है कि किसी को भी भीड़ से फ़िलहाल के लिए बचना चाहिए.

इन दिनों देश भर में इस कोरोना को लेकर के परेशानी फैली हुई है और कही न कही अब बड़े बड़े नेता भी इसके कारण खुदको घर में रखने या फिर लोगो के बीच न जाने की कोशिश कर रहे है आखिर जान तो सबको ही प्यारी होती है.