ताहिर हुसैन को पुलिस ने पार्किंग से पकड़ा, पकडे जाते ही कहने लगा ऐसी बात

1239

राजधानी दिल्ली की पुलिस को पिछले काफी लम्बे समय से एक आदमी की तलाश थी और कही न कही यही वो व्यक्ति भी था जिसका हाथ जाफराबाद से लेकर कई इलाको में जो कुछ भी बुरा हुआ उसके पीछे का मास्टरमाइंड ताहिर को माना जा रहा था लेकिन वो पिछले काफी समय से फरार चल रहा था और उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही थी ताकि समाज को संभावित तौर पर नुकसान पहुंचाने वाला ये व्यक्ति खुले तौर पर घूम न सके और लगता है कि आखिरकार इसमे पुलिस को कामयाबी मिल ही गयी है

सरेंडर करने जा रहे ताहिर को पुलिस ने पार्किंग से ही पकड़ा, कहने लगा मुझे फंसाया जा रहा है
ताहिर हुसैन ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर करने के लिए पहुंचा था और उसने अर्जी भी दी थी लेकिन पुलिस ने उसे पहले  ही पार्किंग से पकड़ लिया. वही कोर्ट ने भी इस अर्जी पर सुनवाई से इनकार करते हुए कह दिया कि हमारे पास में सरेंडर की सुनवाई का अधिकार नही है. इसके बाद में पुलिस ने उसे पकड़ा और गिरफ्तार करके ले गयी.

वही बात करे अगर ताहिर के बयान की तो उसने कहा कि मेरे घर का ये सब करने के लिए दुरूपयोग किया गया और मेरी इसमें कोई भूमिका नही है. मुझे फंसाया जा रहा है, मैं नारको टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार हूँ. मैंने तो खुद ही जो लोग ये सब कर रहे थे उन्हें भगाने की कोशिश की थी और पुलिस ने मुझे मेरे घर से रेस्क्यू करके निकाला था. मगर अब पुलिस के पास में जो भी तथ्य है उसके आधार पर क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़ लिया है. अब उससे कुछ पूछताछ की जायेगी और फिर कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगी जायेगी ताकि सारे राज खुलवाये जा सके.

पुलिस के लिए ये बड़ी सफलता मानी जा रही है जिस तरह से उन्होंने ताहिर हुसैन को पकड़ लिया है और इसके बाद में कही न कही सभी के सभी लोग काफी सुकून और सुरक्षित महसूस करेंगे जो उसके बाहर खुला घूमने से डरे हुए थे.