पीएम मोदी नही मनाएंगे होली, इस वजह से रद्द किया होली मिलन समारोह

148

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर त्यौहार को बड़े ही शौक के साथ में मनाते है और ये बात तो हम लोग भी अच्छे तरीके से जानते है. जब भी दिवाली होती है तो वो मिठाई खिलाने जवानो को बॉर्डर पर पहुँच जाते है, जब कभी भी उन्हें राखी मनानी होती है तो बच्चियों से राखी बंधवाते हुए नजर आ जाते है और होली भी वो हर वर्ष मनाते ही है मगर इस वर्ष दुर्भाग्य से कंडीशन कुछ ऐसी बन गयी है जिसके चलते प्रधानमंत्री जी होली मिलन समारोह आयोजित करते हुए नजर नही आयेंगे.

हिंदुस्तान में कोरोना की दस्तक, एहतियात के तौर पर रद्द हुआ होली मिलन समारोह
हर बार पीएम मोदी होली के अवसर पर मिलन समारोह में होते है और ये काफी हंसी ख़ुशी का पल होता है और इसमें वो कई लोगो से मिलते करते भी है लेकिन इस बार भारत में कोरोना की दस्तक हो चुकी है और अब तक लगभग 25 से ज्यादा केसेज नजर आये है जिसके चलते उनकी सीक्रेट सर्विस ने भी उन्हें यही सलाह दी होगी कि ऐसे में उनका लोगो से ज्यादा मिलना करना ठीक नही है. फ़िलहाल के लिए इसी कारण से उनका होली मिलन समारोह का शेड्यूल रद्द कर दिया गया है.

इस बात का दुःख तो सभी को है लेकिन इस बार सभी को यही ही सलाह दी गयी है कि वो भी होली वगेरह में लोगो से ज्यादा मिलना करना न करे बस घर में ही सेलिब्रेट करे क्योंकि लोगो के आपस में जमा होने और संपर्क में आने से इसके ज्यादा फैलने का खतरा होता है और जान है तो तो जहां है, होली तो अगले वर्ष भी मनाई ही जा सकती है ये बात फ़िलहाल लोगो को समझनी की जरूरत है.

फ़िलहाल सरकार ने उच्चतम स्तर पर काम चला रखा है. हर एयरपोर्ट और बंदरगाह पर स्क्रीनिंग की जा रही है ताकि कोई भी संक्रमित व्यक्ति भारत के अन्दर प्रवेश न करने पाए. इसके अलावा किसी को भी इससे जुड़े लक्षण दिखने पर तुरंत अस्पताल जाने की सलाह दी गयी है.