बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा का ऐसा दावा, सही साबित होते ही गिर जायेगी कमलनाथ सरकार

691

इन दिनों मध्य प्रदेश में राजनीतिक हालात बिलकुल भी स्थिर नही है और इस कदर सब कुछ डगमगा रहा है मानो हिल ही गया है और कही न कही ये चीज होनी ही थी क्योंकि जो सरकार अभी बनी हुई है उसके पास विपक्ष की तुलना में महज कुछ विधायक ही ज्यादा है जिनके कम होते ही उनकी सरकार गिरनी तय है और ये कमलनाथ के लिए चिंता की बात भी है क्योंकि वो मुख्यमंत्री जो है. अगर आपको मालूम हो तो कांग्रेस पार्टी और उनको समार्थन देने वाले कुछ विधायक कुछ समय से गुरुग्राम में बीजेपी के साथ थे फिर खबर आयी कि वो बैंगलोर चले गये है और इन सबके बीच नरोत्तम मिश्रा ने नया दावा कर दिया है.

कांग्रेस के 15 से 20 विधायक हमारे संपर्क में, नरोत्तम मिश्रा ने बातचीत में कहा
जब कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाने शुरू किये कि वो खरीद फरोख्त करके सरकार बनाना चाह रहे है तो ऐसे में नरोत्तम मिश्रा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी को ऐसा करने की जरूरत ही नही है कांग्रेस के जो विधायक है उन्हें खुदको ही पता है कि उनका भविष्य कमलनाथ और कांग्रेस के साथ में सुरक्षित नही है, उनके अपने काम पूरे नही कर हो रहे है.

हमसे कांग्रेस के ही 15 से 20 विधायको ने सम्पर्क भी किया है और वो हमारे सम्पर्क में है. अगर नरोत्तम मिश्रा का ये दावा सही निकलता है तो ऐसे में मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरना तय माना जा सकता है. माना जा रहा है कि एमपी कांग्रेस में आपसी कलह काफी ज्यादा जोर पर है. कई गुट बन गये है एक ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुट तो मीडिया के सामने भी आ चुका है जिससे कांग्रेस जूझ रही है.

खैर अभी तो रिसोर्ट की राजनीति चल रही है और दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी जीत का झंडा लहराने के लिए प्रयास कर रही है. आने वाले एक से दो दिन में एमपी में क्या होने जा रहा है? इस पर से पर्दा पूरी तरह से उठ ही जायेगा.