कल की थी पीएम मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने की बात, आज कर दिया ये एक और नया ऐलान

895

प्रधानमंत्री मोदी जी वाकई में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय नेता है और वो जो है उसका अंदाजा तो उनके सोशल मीडिया फोलोवर्स की संख्या से ही लगाया जा सकता है. मगर कल से सभी थोड़े तकलीफ में थे क्योंकि देर रात को पीएम के ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट आया जिसने कई लोगो की नींद ही उड़ा दी. प्रधानमंत्री ने लिखा था कि वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट इस रविवार को छोड़ रहे है और आगे भी इस मामले में जानकारी देते रहेंगे. काफी ज्यादा सस्पेंस हो गया था और कोई समझ नही पा रहा था कि क्या हुआ है? मगर आज अगले ट्वीट में उन्होंने सब साफ़ कर दिया.

महिला दिवस पर महिलाओं को सौपेंगे अपना अकाउंट, एक दिन के लिए प्रेरणादायी महिला को मिलेगा चलाने का अधिकार
आज अपनी बात को पूरी तरह से साफ़ करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि इस महिला दिवस पर मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को दे दूंगा या सौंप दूंगा जिनकी जिन्दगी और जिनके काम हमें इंस्पायर करते है, प्रेरणा देते है. ये लाखो लोगो को उत्साहित करने में कारगर साबित होगा. अगर आप भी ऐसी ही किसी महिला को जानते है तो इस हैशटैग के साथ में ट्वीट कर दे.

प्रधानमंत्री मोदी ने एक तरीके से एक कांटेस्ट ही सामने रख दिया है जिसमे लोगो को महिलाओं से जुडी कुछ एक ऐसी कहानियां शेयर करनी है जो दिल जीत लेने वाली हो और समाज को प्रेरणा देने वाली हो और जिन महिलाओं की कहानी वाकई में अच्छी होगी उन्हें एक दिन के लिए महिला दिवस पर पीएम के अकाउंट को टेक ओवर करने का मौक़ा मिलेगा यानी वो उसे हेंडल कर सकेगी.

इसके बाद में सारे के सारे प्रशंसक इस बात से खुश है कि वो नही जा रहे है और ट्विटर पर तो मानो एक बार फिर से बहार ही आ गयी है वही दूसरी तरफ जो लोग उनके जाने से खुश हो रहे थे और कह रहे थे कि जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी चले जाओ उनके लिए फिर से एक धक्का लगा है.