मोदी से मुलाक़ात करने पहुंचे पहुंचे केजरीवाल, कहा जिसने भी ये किया उसे..

254

फ़िलहाल के दिनों में दिल्ली में जो कुछ भी हुआ है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है और कही न कही ये चिंता का विषय भी है. एक तो पहले से ही दिल्ली में लगभग पचास लोग अपनी जान गँवा चुकी है और हाल ही में कोरोना का एक मरीज राजधानी के पास पाया गया है. ऐसे में बहुत ही ज्यादा जरूरी है कि सभी लोग चाहे किसी भी दल से हो वो मिलकर के काम करे ताकि सभी लोग सुरक्षित रह सके. ऐसे में पीएम मोदी और अरविन्द केजरीवाल ने एक बैठक की है.

केजरीवाल ने कहा जिसने भी किया है उसे छोड़ा न जाए, कोरोना पर भी हुई चर्चा
अरविन्द केजरीवाल ने संसद भवन के परिसर में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की और कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है और यहाँ पर हिंसा हो या अच्छा नही है. इसके लिए जो कोई भी जिम्मेदार है चाहे वो किसी भी पार्टी से हो, धर्म से हो या फिर कितना ही बड़ा आदमी क्यों न हो उसे सजा मिलनी चाहिए. केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस की तत्परता की इस मीटिंग में तारीफ़ भी की और कोरोना वायरस से निटपने के लिए क्या किया जा सकता है इस पर भी चर्चा की गये.

अरविन्द केजरीवाल ने ये मीटिंग करने के बाद में बाहर आकर के सभी लोगो को इस सम्बन्ध में जानकारी भी दी कि उनकी प्रधानमंत्री जी के साथ में क्या कुछ बातचीत हुई है? उन्होंने पीएम मोदी से दिल्ली के विकास के लिए सहयोग की भी मांग की. आपको बता दे दिल्ली में फ़िलहाल तो शान्ति है लेकिन पिछले कुछ दिनों में दर्जनों जाने चली गयी है और कई लोगो का इलाज भी चल रहा है.

अगर आप केजरीवाल के रूख को देखेंगे तो उन्होंने नरेंद्र मोदी के प्रति खुदको सॉफ्ट कर लिया है क्योंकि उनके केंद्र की मदद के बिना सरकार चलाना ही संभव नही है और दूसरी बात ये है कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के टकराव में जाकर के जिस तरह से कांग्रेस टूट कर बिखर गयी वैसे वो टूटना नही चाहते है.