बीजेपी के वरिष्ठ दिग्गज नेता का निधन, योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

2403

इन दिनों में हमने कई बड़े बड़े दिग्गजों को खोया है और राजनीति की गलियाँ एक बार के लिए तो मानो सूनी सूनी सी ही हो चली. पहले मनोहर पर्रीकर, फिर अरुण जेटली, सुषमा स्वराज और शीला दीक्षित जैसे कई महान नेता लोगो को छोड़कर के जाते रहे और कोई कुछ न कर सका. अब एक और बुरी खबर आयी है जिसके बाद में यूपी भाजपा के लिए तकलीफ भरे पल एक बार फिर से जाग्रत हो गये है और योगी आदित्यनाथ तो खुद खुलकर के इस बात का इजहार कर भी रहे है कि उन्हें तकलीफ हुई है.

दिग्गज नेता वीरेन्द्र सिंह सिरोही का निधन, लीवर में दिक्कत के चलते थे अस्पताल में भर्ती
भारतीय जनता पार्टी के जाने माने नेता और यूपी में अपना दबदबा रखने वाले वीरेन्द्र सिंह सिरोही का अचानक से निधन हो गया है. वो तीन तीन बार विधायक रहे है और केबिनेट मंत्री के पद पर भी रह चुके है. उन्हें हमेशा अपनी बेबाक बोली के लिए जाना जाता रहा है और फ़िलहाल वो बुलंदशहर से विधायक थे. यूपी की बीजेपी सरकार में उनका अच्छा खासा प्रभाव माना जाता था.

अब से कुछ 15 दिन पहले ही उनकी हालत काफी ज्यादा बिगड़ गयी थी जिसके चलते उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया और उनका इलाज चला. काफी दिन तक हालत काबू करने की कोशिश की गयी लेकिन अंत में नही हो सका और वो ईश्वर को प्यारे हो गये. उनके जाने पर खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर शोक जाहिर किया और कहा कि ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को दुःख सहने की क्षमता दे.

रिपोर्ट्स के अनुसार उनका अंतिम संस्कार भी जल्द ही होने वाला है जिसमे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा केशव प्रसाद मौर्य समेत कई बड़े बड़े नेता शामिल होंगे और उनके अंतिम दर्शन करेंगे. बुलंदशहर को बदमाशो के राज से मुक्त करने में वीरेन्द्र सिंह सिरोही की बड़ी प्रमुख भूमिका मानी जाती रही है.