ताहिर हुसैन को पकड़ने के लिये पुलिस कर रही छापेमारी, पकड़ने के लिए बिछाया ऐसा जाल

314

दिल्ली के कई इलाको में जो कुछ भी हुआ है उसका मुख्य आरोपी ताहिर हुसैन को माना जा रहा है और ऐसे में सबसे पहले उसका गिरफ्त में होना जरूरी भी है लेकिन अब तक वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. कारण माना जा रहा है शुरुआत के दिन में अपनाए गये ढुलमूल रेवैये को जिसके चलते उसे मौक़ा मिल गया और वो क़ानून की पकड़ से बच निकला और कही न कही ये सवाल भी खड़े करता है लेकिन अब क्योंकि पुलिस सतर्क हो गयी है तो उसे पकड़ पाना ज्यादा लम्बी दूरी में नही है.

मोबाइल लोकेशन के जरिये कर रहे है ट्रैक, परिजनों को भी खोजने की मुहिम जारी
ताहिर हुसैन अचानक से गायब हो गया है और उसके बाद से ही दिल्ली पुलिस ने टीमो का गठन करके जगह जगह पर छापेमारी की जा रही है. दिल्ली में ताहिर के जानकार, उसके गृह क्षेत्र अमरोहा और रिश्तेदारों के घर पर पुलिस की टीमे पहुंचकर ताहिर को खोज रही है. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और कॉल डिटेल्स के मदद से भी उसे खोजने का प्रयास शुरू कर दिया है. इसके आलावा उन लोगो को भी तलाशा जा रहा है जो ताहिर हुसैन का पता बता सकते है.

कल तक ताहिर खुला घूम रहा था और मीडिया से भी बात कर रहा था लेकिन जब पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया तो उसने फरार होने की योजना बना ली और देखते ही देखते वो लोगो की नजरो से ओझल हो गया. अब उसे जेल में डालना तो दूर की बात है खोजना तक मुश्किल हो रहा है. हालांकि पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही खोज कर के लाया जायेगा और अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

ताहिर हुसैन पर काफी गंभीर आरोप है और उसी पर अपने पूरे इलाके में जो कुछ भी हड’कंप मचा था उसका मास्टरमाइंड होने तक का भी शक है. ऐसे में अगर सबूतों के साथ उसके कच्चे चिट्ठे खुलते है तो फिर उसका बच पाना मुश्किल है.