भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने किया शहीद रतनलाल और अंकित शर्मा के परिवार के लिए बड़ा ऐलान

627

दिल्ली में हाल ही में जो कुछ भी हुआ है वो बड़ा ही दुखद है और लोग उसे भूल जाना चाहते है. मगर सच तो यही है कि जिन लोगो ने अपने लोगो को खोया है उनके दिल से ये बोझ तो कभी नही उतर सकता है और न ही इस तकलीफ को कभी भी भुलाया जा सकता है. मगर फिर भी कही न कही उनके साथ में ऐसे वक्त में खड़ा तो होना ही पड़ता है और जब कोई नही है तो कही न कही दिल्ली से ही भाजपा के सांसद उनके साथ में खड़े नजर आये है.

प्रवेश वर्मा का ऐलान, अपनी एक एक महीने की तनख्वाह दोनों परिवारों को समर्पित
भारतीय जनता पार्टी से सांसद और काफी तेज तर्रार नेता प्रवेश वर्मा ने ऐलान किया है कि एक सांसद होने के नाते वो शहीद रतनलाल और अंकित शर्मा के परिवार के नाम अपनी एक एक महीने की सैलरी समर्पित करेंगे. सांसद के अधिकार क्षेत्र में कोई बड़ा फंड मुख्यमंत्री की तरह देना नही होता मगर फिर भी प्रवेश वर्मा ने अपनी तरफ से अपनी ही तनख्वाह उनके नाम करने का ऐलान करके अपने एक जनप्रतिनिधि होने का पूरा पूरा फर्ज निभाया है.

इससे पहले खुद अमित शाह ने भी शहीद की पत्नी को अपनी तरफ से पत्र लिखकर के हर मुसीबत में खड़ा होने का भरोसा दिलाया था और अरविन्द केजरीवाल ने भी रतनलाल के परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहायता और एक सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है. ये चीज कही न कही नेताओं में होनी चाहिए ताकि देश के जो भी सुरक्षा बलों में लगे हुए जवान है उन्हें ये न हो कि कल को अगर हमें कुछ हो गया तो उनके पीछे परिवार की मदद करने वाला कोई भी नही है.

खैर ये जो कुछ भी हुआ है उसके पीछे की जड़ यानी शाहीन बाग़ में हो रहा प्रदर्शन अभी भी लोग खत्म करने के लिए तैयार नही है और न जाने कितने लोगो की जान लेने के बाद में ये प्रदर्शन खत्म किया जाएगा ये मालूम नही.