ट्रम्प की बेटी की ये इच्छा रह गयी है अधूरी, बोली पूरा करने फिर से भारत आना पड़ेगा

313

डोनाल्ड ट्रम्प अपने पूरे परिवार के साथ मे भारत आये थे और उन्होंने यहाँ पर दो दिन काफी अधिक सुखद तरीके से बिताये भी थे जो कि हम लोग जानते ही है मगर साथ ही साथ में क्योंकि ये उनका आधिकारिक अमेरिकी राष्ट्रपति के तौर पर दौरा था इसलिए सब कुछ बड़ी ही जल्दी जल्दी में हुआ क्योंकि दो दिन के अन्दर तीन शहरो की विजिट को निपटाना था और वो ये सब कुछ करके वापिस चले भी गये. मगर शायद ये बात उनकी बेटी यानी इवांका ट्रम्प को पसंद नही आयी और उसने ये बात खुद अपने मन से कही है.

ताजमहल ठीक से देख नही पायी, अच्छे से निहारने वापिस आयेगी इवांका ट्रम्प जब अपने घर यानि वाइट हाउस वापिस लौटी तो उसने अपने कई फोटोज और विडियोज शेयर किये जो ताजमहल से जुड़े थे. साथ ही साथ में इवांका ने ये भी कहा कि वो कम समय में ताज को ठीक तरह से देख नही पायी और उसका मन था कि वो और वक्त वहां पर बिताये और दुनिया के इस सातवे अजूबे को एक बार फिर से देखे बस देखती ही रहे. यही करने के लिए इवांका एक बार फिर से भारत आना चाहती है.

वैसे ट्रम्प का पूरा परिवार भारत यात्रा को बहुत ही खुश तरीके से याद कर रहा है और अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर इंडिया से जुडी हुई यादो को भी शेयर कर रहा है जिससे मालूम चलता है कि पूरी ट्रम्प फैमिली ने इस विजिट को जी भर के एन्जॉय किया और उम्मीद करते है कि आगे भी इसी तरह से ही करने के लिए विदेशो से भी बाकी लोग आते रहेंगे आखिर भारत में देखने को इतना कुछ है जिसकी कोई सीमा नही है.

हाँ ये जरुर है कि कुछ एक विशेष शहर और कुछ ख़ास इमारते कही न कही लोगो के ही नही बल्कि विदेशियों के दिलो में भी घर कर जाती है. अब भारत है ही इतनी खूबसूरत जगह जिसकी व्याख्या ही नही की जा सकती.