सुब्रमण्यम स्वामी ने किये ताहिर हुसैन पर सवाल, इस वजह से ली उसने अंकित शर्मा की जान

927

दिल्ली की राजनीति से लेकर हर चर्चा फ़िलहाल एक ही व्यक्ति के इर्द गिर्द घूम रही है और वो व्यक्ति है ताहिर हुसैन. ये वो इंसान है जिसके घर का उपयोग एक पूरे इलाके में लोगो की हालत खराब कर देने के लिए हुआ. नाले में जो कुछ निकला है जो लोगो के शरीर है वो उस समय जो हुआ उसका पूरा वर्णन कर देते है. ऐसे में ताहिर हुसैन खुदको पूरी तरह से बेक़सूर बता देता है लेकिन इस मामले में बीजेपी नेता और राज्यसभा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ अलग ही किस्म के सवाल खड़े कर दिए है.

ताहिर हुसैन के बांग्लादेशियों से संबंधो की जांच कर रहे थे अंकित शर्मा, इस वजह से हुआ ऐसा
सुब्रमण्यम स्वामी ने आज अपने ट्विटर अकाउंट से आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की शहादत पर लिखा और पूछा कि सरकार को एक बार इस बात पर स्पष्टता के साथ जरुर बताना चाहिए कि कही अंकित शर्मा को सिर्फ इसलिए तो निशाना नही बनाया गया क्योंकि वो ताहिर के बांग्लादेशी आताकियो के साथ संबंधो के बारे में जांच कर रहे थे. अगर ये बात सच है तो ये बहुत ही ज्यादा गंभीर है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी तरफ से ये बात शेयर तो की है लेकिन उन्होंने इस बात का सोर्स किसी के साथ में साझा नही किया है कि आखिर उन तक ये इन्फोर्मेशन पहुंची कहा से जिसके आधार पर उन्होंने ये सवाल खड़े किये है. इससे पहले भी उन्होंने कई दफा बोलकर के इन हो रहे प्रदर्शनों पर सवाल खड़े किये है और पूछा है कि आखिर ये सब करने के पीछे का आधार क्या है? जब सीएए से किसी को नुकसान हो ही नही रहा है तो किसी को प्रदर्शन करने के पीछे का मकसद ही क्या है?

स्वामी के सवाल वाजिब है और अगर ये कही पर भी सच साबित होते है तो ये देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए बहुत ही बड़ा खतरा है. आखिर एक आईबी के कर्मचारी की जानकारी ताहिर जैसे व्यक्ति के पास में पहुँची कैसे? इन सवालों का जवाब हाँ निकलेगा तो ख़ुफ़िया तंत्र पर भी सवाल उठेंगे.