खुद को बेगु’नाह बता रहा था ताहिर हुसैन, उसी के पड़ोसी ने कर दिया बड़ा खुलासा

1158

इन दिनों में दिल्ली में जो कुछ भी हुआ है उसकी सुई कही न कही पूरी तरह से ताहिर हुसैन की तरफ घूमी हुई है और पुलिस भी ताहिर को ही संदिग्ध मानकर के जांच कर रही है ताकि पूरा सच सामने आ सके. मामले में केज दर्ज हो चुका है और आप पार्षद ताहिर के मकान समेत उसकी फैक्ट्री को भी पुलिस ने सील करके अपने कब्जे में ले लिया है ताकि सबूत इकट्ठे किये जा सके. इन सबके बीच ताहिर ने खुदको बेगुनाह बताया है मगर उसी के पड़ोसी ने तो कुछ और ही दावा किया है.

मेरी बेटी की शादी का सब समान खराब कर दिया, खाना बना रहे हलवाईयो को भी निशाना बनाया
आम आदमी पार्टी की तरफ से पार्षद बने ताहिर हुसैन जिन्हें फ़िलहाल पार्टी ने निलंबित कर दिया है, उनके ही पड़ोसी ने आरोप लगाया है कि इस इलाके में जो कुछ भी बर्बादी हुई है सब कुछ ताहिर के घर से ही हुआ है. यही से ही पत्थर वगेरह फेंके गये और तो और इनके लोग मेरे घर में भी घुस गये थे. मेरी बेटी की शादी होने वाली थी और इन लोगो ने मेरा सारा का सारा सामान बर्बाद कर दिया.

घर के अन्दर हलवाई काम कर रहे थे उन्हें भी निशाना बनाया गया. पड़ोसी का दावा है कि ये सब पूरे 8 घंटे तक लगातार चला और उस दौरान सभी का बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. ये तो ताहिर के पड़ोसी की ज़ुबानी कही गयी बाते है, बाकी जो भी विडियो सामने आये है उनमे भी साफ़ हो रहा है कि इसी मकान का सभी कामो में इस्तेमाल हुआ है और ये अपने आप में काफी ज्यादा चिंतित कर देने वाला है.

हालांकि पुलिस कमिश्नर को बदल दिया गया है और अब एस एन श्रीवास्तव के हाथ में कमान है. वो जल्द से जल्द सभी मामलो को सुलझाकर के दोषियो को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए प्रयास कर रहे है और जैसे जैसे सबूत मिलते जायेंगे वैसे वैसे सारा मामला भी साफ़ होता चला जाएगा.