शाहीन बाग पर पुलिस को मिली ख़ुफ़िया जानकारी, ले सकती है एक्शन

1473

शाहीन बाग़ में पिछले 2 महीने से जो स्थिति बनी हुई है उसके चलते पूरी राजधानी का प्रशासन हिला हुआ है. ये धीरे धीरे और भी जगहों पर फैला और अस्थिर हो गया जिसके चलते कई लोगो के घर टूट फूट गये और अनेको जानो को भी जाना पड़ा. ये अपने आप में काफी बड़ी और बुरी बात है मगर लगता है कि इतना सब होने के बाद भी कुछ लोगो का जी नही भरा है. अब दिल्ली पुलिस के ख़ुफ़िया सूत्र तो ऐसा ही कुछ बता रहे है और ये चिंता का विषय भी है.

रविवार को भारी मात्रा में शाहीन बाग़ पहुंचे सकते लोग, पास में हो सकती है नुकसान पहुंचाने वाली चीजे
मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि पुलिस के पास खुफिया जानकारी है जिसके अनुसार इस रविवार को बहुत भारी संख्या में लोग शाहीन बाग़ आ सकते है और उनके पास में हथियार भी हो सकते है. ये ठीक जाफराबाद और सीलमपुर में जैसी हुई घटनाओं में तब्दील होने की संभावना है. हालांकि चिंता की कोई बात नही है क्योंकि अब दिल्ली पुलिस पूरी तरह से सर्तक है और सीआरपीएफ की भी कई टुकड़ियां राजधानी में तैनात है.

दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर श्रीवास्तव शाहीन बाग़ पर पैनी नजर बनाये हुए है और शाहीन बाग़ में अगर ऐसा कुछ भी नजर आया तो पुलिस अपनी तरफ से जो भी एक्शन लिया जा सकता है उसे लेने में देर नही करेगी. आपको बता दे दिल्ली पुलिस अब तक 100 से भी अधिक एफ़ाइआर दर्ज कर चुकी है और संदिग्धों की पहचान कर रही हिया जिन्होंने राजधानी में तोड़ फोड़ करने का दुस्साहस किया है और कोर्ट के माध्यम से उन्हें पूरी पूरी सजा दी जायेगी.

सोशल मीडिया पर इस बारे में जमकर के चर्चा हो रही है कि शाहीन बाग़ में शर्म नही है. इसके कारण दिल्ली में दर्जनों लोगो की जाने चली गयी है मगर फिर भी ये लोग इस तरह से रास्ता ब्लाक करके बैठे हुए है और तो और ये चीज कानूनी भी नही तो, इससे बुरा भला और क्या होगा?