बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आरोप लगाने वाले लोगो को दिया करारा जवाब

933

दिल्ली में जब से अफरा तफरी होनी शुरू हुई तब से ही लोग परेशान है, बच्चे सहमे हुए है और महिलाए अपने आपको घर में बंद किये हुए है. हालांकि घर के अन्दर भी कोई सुरक्षित नही है ये साफ़ तौर पर नजर आता है और इन सबके बीच लोगो के अन्दर पोलिटिकल नेरेटिव सेट करने की हर भरपूर कोशिश की जा रही है ताकि लोग दिल्ली में जो हुआ उसका राजनीतिक फायदा उठा सके. इन सबके बीच बीजेपी के नेता और विधायक पद के उम्मीदवार रहे कपिल मिश्रा पर भी लोगो को भड’काने के आरोप लगे, जिस पर मिश्रा ने जवाब भी दिया है.

जिनके यहाँ सबूत मिले उनसे कोई सवाल नही कर रहा और मुझे आत’की कह रहे, ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल निकलवाओ तो संजय सिंह और केजरीवाल का भी सच खुल जाएगा
बीजेपी नेता पर आरोप है कि उन्होंने लोगो को भ’डकाया. इस पर जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने जवाब दिया जिन लोगो के घर से छत से इतने सारे सबूत मिले है उन्हें कोई जाकर के कुछ नही पूछ रहा, सब मुझे ही आ’तकी कह रहे है. उन्होंने ताहिर हुसैन पर इशारा करते हुए उस पर और अमानुतुल्लाह खान पर जांच करवाने की बात साफ़ तौर पर कही.

इसके बाद कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से भी दावा किया कि अगर ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल्स खुल गयी तो उसमे आम आदमी पार्टी के बड़े नेता संजय सिंह और अरविन्द केजरीवाल भी फसेंगे. अपने एक बयान जिसमे उन्होंने कहा था ‘दो दिन ट्रम्प यहाँ है तब तक हम शांत है, बादमे अपने तरीके से खाली करवाएंगे और रोक नही पाओगे.’ पर सफाई देते हुए मिश्रा ने कहा कि मामला कोर्ट में है तो वही ही फैसला भी हो जाने दीजिये.

बीजेपी पर उनके प्रशंसक दावा करते है कि किसी को पब्लिक प्रॉपर्टी का मिसयूज करने से रोकने के लिए कहना कोई भड़काने वाली बात नही होती है और कपिल मिश्रा ने ऐसा कुछ भी नही किया है. खैर अभी तो दिल्ली पुलिस ने एसआईटी का गठन कर लिया है जो लगातार जांच कर रही है और नए नये सबूत खंगाल रही है.