शाह की पुलिस ने की आप नेता ताहिर हुसैन पर बड़ी कार्यवाही

1191

देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों में जो हुआ है वो सब कुछ देखा और लोग के सामने है. कई लोगो ने अपनी जाने गंवाई है और तो और ऐसे लोग भी है जो अभी अस्पतालों में पड़े अपनी जिन्दगी की जंग लड़ रहे है. लगभग दो से तीन दिन तक अफरा तफरी रही जिसके बाद जाकर के अब पुलिस ने किसी तरह से दिल्ली का प्रशासन कण्ट्रोल किया और कुछ हद तक शान्ति स्थापित हो पायी है. मगर जो दोषी है उनके खिलाफ कार्यवाही तो होनी ही है और लगता है वो शुरू हो चुकी है.

ताहिर हुसैन की फैक्ट्री और घर को सील किया गया, केस भी दर्ज अब जांच में सबूत मिलने पर गिरफ्तारी संभव
अब जब हर तरफ टूट फूट पड़ी हुई है और हालत खराब है तो ऐसे में पुलिस सक्रीय हो गयी है और ताहिर हुसैन के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी शुरू हो चुकी है. फ़िलहाल के लिए ताहिर हुसैन की फैक्ट्री और घर को सील कर दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक़ यही पर ही ताहिर हुसैन का दफ्तर भी है और इसी बिल्डिंग का उपयोग लोगो को नुकसान पहुंचाने के लिये किया गया था.

अब क्योंकि सब कुछ दिल्ली पुलिस के कब्जे में है और घर की जांच की जा रही है जहाँ पर कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है जिनसे एक साथ दर्जनों लोगो की जान ली जा सकती है तो ये सबूत अपने आप में केस बनाने के लिए पर्याप्त है. हालांकि खुदके बचाव के लिए ताहिर हुसैन ने ये कहा है कि ये सब उसके द्वारा नही करवाया गया है बल्कि जबरदस्ती उसके घर का उपयोग किया जा रहा है वही जब पुलिस जांच कर रही है तो सारे सबूत और बयान ताहिर हुसैन के खिलाफ ही निकल रही है.

केजरीवाल से जब इस मामले में सवाल पूछा गया तो जवाब देते हुए केजरीवाल पल्ला झाड लिया और कहा कि अगर मेरे मंत्रीमंडल में से भी किसी ने ऐसा कुछ किया है तो उसे डबल सजा दो, जेल में डाल दो. खैर अब पुलिस काम पर लग ही चुकी है तो जल्द ही मामला सामने आ जाएगा.