भाजपा ने प्रेस कोर्न्फ्रेंस कर इन 4 नेताओं पर लगाये दिल्ली की ऐसी हालत करने के आरोप

277

पिछले कुछ दिनो में दिल्ली में हालत कोई ठीक नही है. मौजपुर और सीलमपुर जैसे इलाको में लगातार कई लोग भीड़ बनाकर के आ रहे है कई लोगो की जान ले रहे है और तो और लगातार कई गाडियों की हालत खस्ता कर दी. रोड ब्लाक कर दिए. इसके अलावा कई अरबो रूपये की सम्पति का नुकसान भी हुआ है जो अपने आप में बेहद ही दुःखदायी है. आम लोगो का हाल बेहाल हो गया है और इस पर बीजेपी क्या कहती है वो जानना जरूरी होता है और भाजपा ने इस पर जवाब भी प्रेस के जरिये दिया है.

सोनिया गांधी ने खड़े होकर कहा था आर पार की लड़ाई, आप पार्षद ताहिर का भी लिया नाम
प्रकाश जावडेकर ने प्रेस वार्ता करके दिल्ली के वर्तमान हालातो पर जानकारी दी और कहा कि शाह ने कह रखा है ये देश जितना उनका है उतना मुसलमानो का भी है. हम उन पर आंच भी नही आने देंगे और जिन्होंने गलत बयानबाजी की है उन्हें कानूनी रूप से कड़ी सजा दी जायेगी. जावडेकर ने सोनिया गांधी का नाम लेते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने कहा था सीएए आर या पार की लड़ाई है.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर पर भी आरोप लगा है. उसके घर में असलहा भी मिला है जिससे पता चलता है उसकी क्या करने की तैयारी थी? आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा था सीएए के आने से आपका टोपी पहनना मना हो जाएगा. शाहीन बाग़ में जिन्ना वाली आजादी के नारे लगे थे और 100 करोड़ पर 15 करोड़ जैसे बयान इन सबके लिए जिम्मेदार है.

प्रकाश जावड़ेकर में कुल मिलाकर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सोनिया गांधी, अमानतुल्लाह खान, ताहिर हुसैन, वारिस पठान पर आरोप लगाये है कि इनके बयानों के कारण ये सब कुछ हुआ है. कही न कही बीजेपी ने कुछ आरोप लगाये है तो तथ्यों के आधार पर ही कहा है और अब इस पर काफी जोर से चर्चा हो रही है.