अमित शाह ने लिखा शहीद रतनलाल की पत्नी को पत्र, अन्दर लिखी ये बात

932

इन दिनों दिल्ली में हालात ठीक नही है और बिलकुल भी नही है. जिस तरह से दो दिनों में कई समुदाय आपस में भिड़े और उसमे लोगो को घायल किया गया और जाने भी गयी वो अपने आप में बड़ा ही दुःखदाई रहा. सरकार ने अब मामला बिगड़ते हुए देखकर के सारी कमान हाथ में ले ली है. गृहमंत्री शाह लगातार मीटिंग कर रहे है, एनएसए अजीत डोभाल लगातार दौरे कर रहे है ताकि कोई भी अनहोनी कम से कम अब न हो और इन सबके बीच शाह ने कांस्टेबल रतनलाल की पत्नी से संपर्क साधने का प्रयास किया है.

शाह ने बताया रतनलाल को बहादुर, मांगी ईश्वर से सहने की शक्ति
अमित शाह ने दिल्ली पुलिस के शहीद कांस्टेबल रतनलाल की पत्नी को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्हें दिलासा दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक़ पत्र में लिखा गया है ‘आपके पति बहुत ही जिम्मेदार पुलिसकर्मी रहे. उन्होंने बेहद ही गंभीर परिस्थितियों में भी चुनौती का सामना किया. देश की रक्षा करते हुए उन्होंने अपना बलिदान दे दिया. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वो आपको ये कष्ट सहने की शक्ति दे.’ अमित शाह ने कुल मिलाकर के उनकी पत्नी को मन से ढाढस बंधाने की कोशिश की है.

आपको बता दे रतनलाल जो कि राजस्थान से आते है वो दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल की पोस्ट पर तैनात थे जब वो तोड़ फोड़ करने वालो से निपटने की कोशिश कर रहे थे तब उन पर ही हमला कर दिया गया जिसमे वो अपनी जान गँवा बैठे. इसके बाद से ही पुलिस महकमा काफी चिंता में है. हालाँकि उन्हें पूरे प्रशासकीय  सम्मान के साथ में विदाई दी गयी और ये अपने आप में गर्व की बात भी है.

वही दूसरी तरफ अभी भी दिल्ली में ऐसी हरकते करने वाले लोग शांत होने का नाम नही ले रहे है और उत्पात मचाये हुए है जिन्हें पुलिस लगातार फ्लैग मार्च करके सतर्क करने की कोशिश कर रही है कि सब अपने अपने घरो में लौट जाए और शान्ति से बैठ जाए वरना अब अंजाम उन्हें ही भुगतना होगा.