पीएम मोदी ने अनोखे अंदाज में किया डोनाल्ड ट्रम्प का स्वागत, रोड शो में लाखो लोगो की भीड़

142

बड़े ही लम्बे इन्तजार के बाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत आ गये है और फ़िलहाल वो भारत के अहमदाबाद शहर में है जहाँ पर उनका पूरे दिन का प्रोग्राम नियत किया गया है. इस प्रोग्राम को लेकर के भारत को भी विश्व स्तर पर और विश्व मीडिया में छा जाने की पूरी उम्मीद है. आखिर इतनी बड़ी शक्तियों का समागम जो हो रहा है और कही न कही आज का दिन भारत के लिए बेहद ही ऐतिहासिक होने जा रहा है इस बात में कोई संशय ही नही है.

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एयरफ़ोर्स वन से उतरे ट्रम्प, मोदी ने गले लगकर किया स्वागत
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प आज लगभग पौने 12 बजे अहमदाबाद पहुँच गये जिसके बाद वहाँ उनके लिए रेड कार्पेट बिछाया गया और उसी पर खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका गले लगकर के स्वागत किया है. उनके साथ में उनकी पत्नी मेलेनिया और बेटी इवांका भी शामिल है. मेलेनिया भी भारत आकर के बेहद ही खुश नजर आ रही थी. एयरपोर्ट पर पांच से दस मिनट तक रूकने के बाद में ट्रम्प अपने परिवार के साथ में निकल पड़े.

इसके बाद में डोनाल्ड ट्रम्प का 22 किलोमीटर लंबा रोड शो है जिसमे चारो तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये है और यहाँ रोड शो से होते हुए ही डोनाल्ड ट्रम्प सीधे साबरमती आश्रम की तरफ जायेंगे जहाँ पर वो गांधी जी से जुडी चीजो के दर्शन करेंगे. इतना सब कुछ होने के पश्चात ट्रम्प का काफिला मोटेरा स्टेडियम जाएगा जहाँ पर वो लाखो भारतीयों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर के संबोधित करेंगे और भारत अमेरिकी दोस्ती को और भी अधिक मजबूत करने का प्रयास करेंगे.

अहमदाबाद के बाद में ट्रम्प का आगरा जाने का प्लान है जहाँ पर वो अपने परिवार के साथ में ताजमहल की खूबसूरती का दीदार करेंगे और इतना सब कुछ करने के बाद में दिल्ली में कुछ एक आधिकारिक मीटिंग्स भी होगी और ये सब करने के बाद वो अमेरिका वापिस लौट जाने वाले है.