ट्रम्प के आने से पहले CAA विरोधियो ने चली नयी चाल, जिससे होगा देश को बड़ा नुकसान

888

डोनाल्ड ट्रम्प भारत आ रहे है और ट्रम्प के भारत विजिट के जाहिर तौर पर हमारे लिए मायने बहुत ही ज्यादा है इस बात से तो कोई इनकार ही नही कर सकता है. इसी वजह से सरकार डोनाल्ड ट्रम्प की मेजबानी में कोई कसर नही छोड़ रही है और उन्हें अहमदाबाद, आगरा, दिल्ली तीनो शहरो में घुमाया जाना है मगर भारत देश में कोई शुभ काम होने जा रहा हो और कोई रंग में भंग डालने की कोशिश न करे. ऐसा तो कभी हो नही सकता है और अब राजधानी में ऐसा काम शुरू हो गया है.

ट्रम्प के भारत के लिये निकलने से ठीक पहले दिल्ली के कई इलाको में जोरदार प्रदर्शन शुरू, कई मेट्रो स्टेशन बंद करने पड़े है
एक तरफ अमेरिकी राष्ट्रपति भारत आ रहे है और उनका अच्छा ख़ासा वक्त दिल्ली में बीतने वाला है और इसी दौरान सीएए पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को शाहीन बाग़ से निकालकर दिल्ली के अलग अलग इलाको में फैला दिया गया है. अब ये प्रदर्शन जाफराबाद और चावडी बाजार समेत दिल्ली के कई इलाको में हो रहा है जिससे दिल्ली के लोगो का जीवन नरक सामान हो गया है.

अब प्रशासन कोशिश तो कर रहा है कि ये सब शांत हो जाए क्योंकि इन कुछ दिनों तक दिल्ली को अंतर्राष्ट्रीय मीडिया कवर करेगा और ऐसे में ट्रम्प के आगमन के दौरान दिल्ली में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन होते हुए दिखेगा तो ये भी खबरों में आएगा और दुसरे देशो में भारत की खराब छवि बनेगी और ये बाते ट्रम्प तक जाती है फिर तो और भी खराब ही है.

दुनिया को तो यही लगेगा कि अगर राजधानी में इस तरह का प्रदर्शन हो रहा है तो सरकार ही गलत होगी और इसी मकसद से अब सिर्फ शाहीन बाग़ में नही बल्कि दिल्ली के और भी इलाको में विरोध प्रदर्शन किये जा रहे है जिनका मकसद देश को बदनाम करना है या फिर अपने हक़ की लड़ाई लड़ना, ये तय करना तो जनता पर ही छोड़ दिया जाना चाहिए.