कभी राजनीति के बाहुबली थे अमर सिंह, अब अचानक हो गया ऐसा हाल

265

अगर आप यूपी की राजनीति से वाकिफ हो तो फिर तो अमर सिंह को भी बड़े ही अच्छे से जानते होंगे जो कभी यूपी की राजनीति के बाहुबली कहलाते थे. समाजवादी पार्टी के नम्बर दो के नेता होने के साथ ही साथ में उनकी धाक हुआ करती थी. अमिताभ बच्चन जैसा दोस्त और भारी भरकम सम्पति के साथ में उनका डंका बजता था. मगर इन दिनों इतना कुछ होते हुए भी वो काफी ज्यादा लाचार है और ये बाते तब खुलकर के सामने आयी जब उन्होंने विडियो जारी कर अमिताभ बच्चन से माफ़ी भी मांगी.

किडनी सम्बंधित समस्याओं से घिर चुके है अमर सिंह, दर्द में गिन रहे अपनी गलतियां
अमर सिंह जवानी में तो काफी स्वस्थ और हष्ट पुष्ट हुआ करता थे लेकिन इन पिछले कुछ वर्षो में उनकी तबीयत का ग्राफ कुछ ज्यादा ही गिरा है. उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट भी करवाया है मगर कुछ ख़ास काम आते नजर आ नही रहा है. कहा जा रहा है कि उन्हें इन्फेक्शन टाइप अन्दर कुछ है और इसी के चलते पूरे शरीर में इतना गहरा फर्क पड़ा है कि वो पूरे के पूरे दुबले से नजर आने लग गये है.

अमर सिंह ने हाल ही में एक निजी विडियो जारी कर अमिताभ बच्चन से माफ़ी भी मांगी है और कहा है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को लेकर के उन्होंने जो भी टिपण्णी की है उसे लेकर के वो बहुत ही ज्यादा दुखी महसूस कर रहे है. लडखडाते हुए ही सही लेकिन उन्होंने माफ़ी मांगी है. वो कहते है कि अमिताभ बच्चन हर वक्त चाहे मेरा जन्मदिन हो या पिताजी की बरसी हो सब पल हमें याद करके अपना कर्तव्य निभा रहे है, मैंने ही कुछ ज्यादा गुस्सा दिखा दिया था.

अमर सिंह की हालत में अब कोई सुधार हो या नही हो ये अब डॉक्टर से ज्यादा भगवान् के हाथ में है. कही न कही इससे इतनी तो समझ आती ही है कि जिन्दगी में चाहे कुछ भी हो लोगो से बनाइए और शब्द न बोलिए कि जब आप ऐसे पलो में हो तो आपको आत्मग्लानि महसूस होने लग जाए.