हुनर हाट में पीएम ने खाया इतना कुछ और फिर इस तरह चुकाया बिल, ये अंदाज दिल जीत लेगा

227

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर ही कई ऐसी चीजे कर ही जाते है जो कही न कही लोगो का दिल जीत लेने वाली होती है और जब ऐसा कुच्व्ह होता है तो वो खबर भी बनती ही है. चाहे वो आम लोगो से सीधे जाकर के मिलना हो, तेज तर्रार भाषण देना हो या फिर कुछ और हो. एक बार फिर से पीएम मोदी चर्चा में है और उसके पीछे भी कुछ कारण है. जब उन्होंने हुनर हाट में विजित किया तो हर तरफ उनकी ही उनकी चर्चा हो गयी. फिर उन्होंने जो किया वो तो और भी लाजवाब था.

कुल्हड़ वाली चाय पी फिर लिट्टी चोखा खाया, पैसे भी खुद ही चुकाये
इन दिनों दिल्ली के राजपथ पर हुनर हाट चल रहा है जहाँ पर अलग अलग राज्यों की चीजो से लेकर के तरह तरह के व्यंजन भी मिलते है. प्रधानमंत्री भी उन्हें देखने के लिये पहुंचे थे और न सिर्फ वो पहुंचे बल्कि उन्होंने पहले तो एक प्लेट लिट्टी चोखा भी आर्डर किया और बड़े ही चाव के साथ में उसे खाया. इसके बाद उन्होंने खुद इसके 120 रूपये अपने जेब से चुकाये.

फिर पीएम आगे बढे और उन्होंने मुख्तार अब्बास नकवी के साथ में बैठकर के दो कप चाय भी पी जिसके लिये उन्होंने 40 रूपये चुकाये. खाने पीने के बाद में प्रधानमंत्री लगभग दस पंद्रह स्टाल पर तो घुमते हुए भी नजर आये मानो उन्हें कुछ पसंद आ जाए तो वो ले जाने के मूड में भी है. इस दौरान उनसे मिलने वालो और उनसे हाथ मिलाने की चाहत रखने वालो की तो मानो बाढ़ सी ही आ गयी. जिन दूकानदारो के यहाँ से उन्होंने खाना पीना किया वो लोग भी काफी अभिभूत से नजर आये.

प्रधानमंत्री जी ने खुद अपने सोशल मीडिया हेंडल पर अपने एक्सपीरियंस शेयर किया और बताया कि उन्हें ये सब कुछ करते हुए बड़ा ही आनंद भी आया. आखिर ये चीजे होती ही इतनी लाजवाब है. इंसान चाहे कितने ही देश घूम ले लेकिन अपने देश में लगने वाले मेलो की बात ही कुछ और होती है.