केजरीवाल से मिलेगी डोनाल्ड ट्रम्प की बीवी, ये है वजह

233

डोनाल्ड ट्रम्प इस 24 फरवरी को भारत आ रहे है और उनके भारत दौरे को लेकर के लोग अच्छी खासी उम्मीद लगा भी रहे है कि काफी कुछ है जो बदलाव के रूप में सामने आ सकता है. इस भारत दौरे में डोनाल्ड ट्रम्प अहमदाबाद में रोड शो करेंगे, मोटेरा स्टेडियम में जायेंगे और फिर उनका आगरा के बाद दिल्ली जाने का भी प्रोग्राम है. इस दौरान ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रम्प भी भारत आ रही है और मेलानिया का एक कार्यक्रम जिसे लेकर के कई लोग हैरान भी है वो अरविन्द केजरीवाल के साथ में भी हो सकता है.

दिल्ली के स्कूलों का मुआयना करेगी मेलानिया ट्रम्प, अरविन्द केजरीवाल भी होंगे साथ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अमेरिकी दूतावास ने हाल ही में दिल्ली सरकार से संपर्क किया है जिसके अनुसार मेलानिया ट्रम्प दिल्ली के सरकारी स्कूल में विजिट करना चाह रही है जिसकी केजरीवाल दुनिया भर में तारीफ़ करते हुए घूम रहे है. वो दिल्ली सरकार द्वारा लांच किया गया हैप्पीनेस केरिकुलम भी देखेगी जिसमे बच्चो को खुश रहने और मुस्कुराने के गुर सिखाये जाते है. इस दौरान वो बच्चो के साथ वक्त बिताते हुए नजर आयेगी और बुक रीडिंग वगेरह भी कर सकती है.

एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये साउथ दिल्ली के इलाके का स्कूल हो सकता है जो राजधानी का सबसे पोश इलाका माना जाता है. जब मेलानिया विजिट करेगी तब वहां पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहेंगे. केजरीवाल इस मौके को भुनाकर के अपने स्कूल के सुधारों को विश्व स्तर पर प्रचारित करने के चक्कर में है और लगता है कि अगर ऐसा हुआ तो वो इसमें कामयाब हो भी जायेंगे.

हालांकि ये तो एक छोटा सा शेड्यूल है. अधिकतर कम और डील्स वगेरह पीएम मोदी के साथ में ही होने और ज्यादातर समय ट्रम्प अपनी विजिट का गुजरात के अहमदाबाद शहर में ही बिताने वाले है. इस दौरान वो विश्व का सबसे बड़ा मोटेरा स्टेडियम भी देख एंगे जिसमे एक लाख से भी ज्यादा लोगो के बैठने की क्षमता है और ये अपने आप में रिकॉर्ड है.