रिक्शा चालक ने भेजा मोदी को बेटी की शादी में आने का न्योता, पीएम खुद मिले और कही ये बात

190

नरेंद्र मोदी अपने ख़ास किस्म के अंदाज के लिए जाने जाते है. वो जनता से अक्सर ही अपना सीधा संपर्क साधते है जिससे लोग भी खुश होते है और कही न कही इससे लोगो का सरकार के प्रति विश्वास भी बढ़ता है. ये बात पीएम मोदी के मामले में तो अक्सर ही सही साबित होती है और अभी हाल ही में एक वाराणसी के रिक्शा ड्राईवर के केस में भी ऐसा हुआ. वो मोदी जी को बेटी की शादी में बुलाना चाह रहा था. पीएम शादी में तो नही जा सके लेकिन उन्होंने केवट रिक्शा ड्राईवर को खुश जरूर कर दिया.

मिलकर परिवार का कुशल मंगल पूछा, केवट के कामो की भी सराहना की
अपने वारणसी दौरे के समय प्रधानमंत्री मोदी खुद रिक्शा ड्राईवर केवट से मिले और बेटी की शादी पर शुभकामनाये दी. इसके बाद पीएम ने परिवार का कुशल मंगल भी पूछा और कोई दिक्कत हो तो बताने के लिए कहा. इसके अलावा पीएम ने केवट से मिलकर के उसके कार्यो की तारीफ़ भी की है. आपको जानकारी न हो तो बता दे केवट पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से काफी प्रभावित है और इसी के चलते उसने गंगा के किनारों को अकेले साफ़ किया है.

जब मीडिया ने केवट पूछा कि आखिर सब कुछ कैसा रहा तो रिक्शा ड्राईवर केवट बहुत ही ज्यादा खुश नजर आया है. उसने कहा कि हमने सबसे पहला निमंत्रण प्रधानमंत्री मोदी जी को ही दिया था. मैं खुद व्यक्तिगत तौर पर दिल्ली गया था और पीएमओ में ये पत्र सौंपा. पीएम मोदी की तरफ़ा से हमें बधाई पत्र भी मिला जिससे हम लोग काफी ज्यादा उत्साहित हुए. केवट ने अपनी ख़ुशी जाहिर की कि वो वाकई में इन सबसे काफी ज्यादा प्रसन्न है.

आम तौर पर प्रधानमंत्री के लिए सभी लोगो से मिलना और उनकी इच्छा पूरी कर पाना संभव होता नही है लेकिन पीएम मोदी से जितना संभव होता है उतने की कोशिश तो वो करते ही है और ये कही न कही लोगो का दिल जीतने में उनकी मदद भी करता है.