पीएम मोदी ने दी केजरीवाल को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने की बधाई, बदले में केजरीवाल ने कही ये बात

251

अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली की सत्ता हासिल कर ली है और वो अब इस प्रदेश के मुख्यमंत्री है. हालाकि बीजेपी ने काफी भारी टक्कर दी मगर आखिर में विजेता तो विजेता ही होता है और ऐसे में अब कुछ एक शिष्टाचार भी है जो निभाये जाते है और प्रधानमंत्री मोदी ने भी ऐसा ही कुछ किया जिसके लिए वो विख्यात भी है. उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को बधाई दी लेकिन अरविन्द ने बातो ही बातो में यहाँ पर भी अपनी तरफ से शिकायत ही लगा दी जिसे देखकर पता लगता है कि आने वाले पांच साल में क्या क्या होगा?

पीएम मोदी ने दी केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनने की शुभकामना, जवाब मिला काश आप शपथ ग्रहण में आते तो अच्छा होता
अरविन्द केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर शुभकामनाये देते हुए लिखा ‘मैं अरविन्द केजरीवाल जी को उनके दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर बधाई देता हूँ. उनके आगे के कार्यकाल के लिए भी शुभकामनाये.’

अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री जी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ‘आपकी गर्मजोशी भरी शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद सर. मेरी इच्छा थी कि काश आप आज आ पाते लेकिन मैं समझता हूँ कि आप बहुत ही ज्यादा व्यस्त थे. अब हम जानते है कि दिल्ली को एक वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने के लिए हमें मिलकर के काम करना होगा जिसपर सभी भारतीय गर्व कर सके.’ अरविन्द केजरीवाल ने सिर्फ ट्विटर पर ही नही बल्कि मंच से भी कहा कि पीएम मोदी आ नही पाए. मोदी के प्रति केजरीवाल के झुकाव के पीछे भी बहुत ही बड़ा कारण है.

शुरूआती राजनीति में केजरीवाल ने खुदको मोदी के बिलकुल विरोध में खड़ा कर दिया था जिससे उनकी लोकप्रियता गिर गयी थी और चुनाव हारने तक की नौबत आने लगी थी मगर बदलते वक्त के साथ केजरीवाल ने खुदको बदला और अब वो मोदी की पार्टी के खिलाफ चुनाव तो लड़ते है मगर कभी भी मोदी के खुदके खिलाफ बोलने की गलती नही करते है.