अमित शाह के एक बयान से आया शाहीन बाग केस में नया मोड़

1381

शाहीन बाग पिछले काफी लम्बे समय से देश में एक मुद्दा बना रहा है और ये अपने आप में काफी चिंता वाली बात भी है. दिल्ली के चुनावो में भी शाहीन बाग ने जमकर के सुर्खियाँ बटोरी और देखते ही देखते ये काफी बड़ी समस्या भी बन गयी जो कि हम लोग देख ही रहे है. नागरिकता संशोधन क़ानून को रोकने के मसकद से शुरू इस प्रदर्शन के चलते हुए कही न कही लोग तंग तो हुए ही है और अब इसमें एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है.

अमित शाह ने निजी इंटरव्यू में कहा कोई भी आकर मिल ले हम बातचीत को तैयार, शाहीन बाग वाले एक साथ होने लगे तैयार
एक निजी चैनल के इंटरव्यू में जब अमित शाह से पूछा गया कि शाहीन बाग में इतना प्रदर्शन चल रहा है, सरकार उनसे बात क्यों नही करती? इसके जवाब में शाह ने साफ़ तौर पर कहा कि जो भी लोग बात करना चाहते है या फिर इससे हल निकालना चाहते है वो चाहे तो हमसे आकर के मिल सकते है तीन दिन के भीतर उन्हें टाइम भी दे दिया जाएगा.

अब शाह ने तो कहा था कि कुछ लोग आकर मिले लेकिन शाहीन बाग के लोग कह रहे है कि ये सब के सब हजारो लोग एक साथ अमित शाह से मिलने जायेंगे और उनसे मुलाक़ात करेंगे. इसे लेकर के शाहीन बाग के लोगो में भी फूट पड़ गयी है. कुछ लोग कह रहे है कि वो अब शाह से मुलाक़ात करने के लिए जायेंगे तो कई लोग ऐसे भी है जो कह रहे है कि नही उनकी शर्तो पर मिलने के लिए जाने की जरूरत नही है, सरकार खुद चलकर के हमसे बात करने के लिए आयेगी.

अब ये सभी लोग एक साथ होम मिनिस्टर से मिलने के लिए जाते है तो फिर क्या कुछ बवाल खड़ा होता है ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा. खैर आने वाले समय में सब कुछ साफ हो भी जाएगा. वैसे रिपोर्ट्स बताती है कि कुछ लोगो ने अमित शाह से मिलने जाने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने ऐसा होने नही दिया.