रिक्शा ड्राईवर ने दिया प्रधानमंत्री मोदी को बेटी की शादी में आने का निमंत्रण, मिला ये जवाब

5151

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से ही अपने कुछ अनोखे किस्म के कार्यो के लिये विख्यात रहे है और जनता के प्रति उनका जुड़ाव किसी से भी छुपा हुआ तो बिलकुल भी नही है. हम लोग अक्सर ही ये चीज तो देखते ही है और ऐसा एक बार फिर से वाराणसी में देखने को मिला जब एक रिक्शा चालक ने शायद बिना ये सोचे कि उसे कोई रिस्पोंस भी मिलेगा प्रधानमंत्री मोदी को भी अपनी बेटी की शादी में आने के लिए अपनी तरफ से तो न्यौता भेज ही दिया.

रिक्शा चालक ने प्रधानमंत्री को भेजा था न्यौता, जवाब में मिली ढेर सारी शुभकामनायें
केवट नाम का एक रिक्शा चालक है जो कि वाराणसी के नजदीक डोमरी नाम के गाँव का रहने वाला है और वो प्रधानमंत्री मोदी का बहुत ही बड़ा प्रशंसक है. जब केवट की बेटी की शादी हो रही थी तो केवट ने अपने प्रधानमंत्री के पते पर भी न्यौते का कार्ड भेज दिया. अब जब ऐसे बड़े व्यक्ति को कार्ड भेजते है तो वापिस में उनके आने या फिर कोई जवाब मिलने की उम्मीद बहुत ही कम होती है.

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा होने नही दिया और जैसे ही उनके पास में ये कार्ड पहुंचा तो उन्होंने केवट के ही पते पर अपनी तरफ से पत्र के रूप में जवाब  भिजवाया जिसमे उन्होंने पूरे परिवार को और रिक्शा चालक की बेटी को शादी क लिये शुभकामनायें दी और आगे के जीवन के लिये बधाई भी भिजवायी. अब ये पत्र लोगो के बीच में काफ़ी चर्चा का विषय बना हुआ है और इस कारण से ये गाँव में कई लोगो को दिखाया जा रहा है और केवट का तो पूरा परिवार ही इस पत्र को पाकर के भावुक सा हो गया है.

ऐसा कोई पहली बार नही है जब प्रधानमंत्री मोदी ने आम लोगो से इस तरह से संवाद साधा है. वो अक्सर ही अपने दफ्तर पर आये कई सारे पत्रों के जवाब देते है और इससे लोगो को ख़ुशी होती है ये जानकर के कि वो पीएम के इतने करीब है.