अपनी ही कांग्रेस पार्टी के खिलाफ सड़को पर उतरने वाले है ज्योतिरादित्य सिंधिया, दी ये चेतावनी

363

फ़िलहाल कांग्रेस इन दिनों में बहुत ही बुरी हालत से गुजर रही है और ये बात किसी से भी छुपी हुई तो नही है. जिस तरह की स्थिति कांग्रेस के साथ में हो रखी है वो अपने आप में दयनीय है क्योंकि दिल्ली जैसे राज्यों में तो कांग्रेस अब तक खाता तक नही खोल सकी है और कही न कही ये पार्टी की व्यवहारिकता पर भी प्रश्न चिन्ह जैसा ही है. खैर अभी तो गैरो से क्या गिला जब अपने ही मुसीबत बन रहे हो और लगता है सिंधिया अपनी ही पार्टी के खिलाफ जाने वाले है.

अगर कमलनाथ सरकार ने पूरे नही किया अपने वादे तो उनके खिलाफ सड़क पर उतरेंगे सिंधिया
मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सिंधिया एक सभा को संबोधित कर रहे थे जहाँ पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार अपने हर वादे को पूरा करेगी और अगर ये ऐसा नही करते है तो फिर मैं भी आप लोगो के साथ इनके खिलाफ सड़को पर उतरूंगा और प्रदर्शन करूंगा. मैं ढाल भी बन सकता हूँ और तलवार भी बन सकता हूँ. इसे कही न कही मध्य प्रदेश सरकार के लिए सिंधिया की चेतावनी के तौर पर देखा जा रहा है.

वैसे भी ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ से बिलकुल भी खुश तो नही है क्योंकि वो मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे और उन्होंने अपना पूरा जोर भी लगा दिया था कि वो कोशिश करे कि मुख्यमंत्री बने लेकिन हाईकमान ने उन्हें दरकिनार करते हुए कमलनाथ को सीएम बना दिया और इसके बाद में कही न कही सिंधिया का कद छोटा होता चला गया जिसके चलते अन्दर ही अन्दर काफी कलहे चली मगर अब इस बार ये खुलकर के बाहर आयी है.

ये कांग्रेस के अन्दर किस स्तर तक नुकसान पहुंचाती है ये तो आने वाले समय में ही पता चल पायेगा मगर कही न कही ये अपने आप में खोखला तो कर ही रही है क्योंकि अब कांग्रेस बची ही कितनी है और ऐसे में सिंधिया जैसे लोग विरोध करने लगे तो फिर बड़ी मुश्किल हो होगी.