नये बीजेपी अध्यक्ष ने गिरिराज सिंह को किया तलब, इस वजह से लगायी लताड़

129

गिरिराज सिंह भारतीय जनता पार्टी के उन नेताओं में से एक है जो अपने आप में बहुत ही खुलकर के बोलते है और इसी वजह से उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना भी पड़ता है इस बात में कोई शक नही है. कभी किसी नेता से भिडंत हो जाती है तो कभी उन्हें मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ता है मगर इस बार का मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर हो चला है क्योंकि गिरिराज सिंह को किसी और से नही बल्कि अपनी ही पार्टी से डांट सुननी पड़ी है और वजह इसकी वाजिब है या फिर नही ये आप खुद तय कर लीजिये.

जेपी नड्डा ने दी सोच समझकर बयान देने की हिदायत, देवबंद को लेकर दिया था विवादित बयान
गिरिराज सिंह ने हाल ही में अपने एक बयान में देवबंद को आतक की गंगोत्री कह दिया था जिसके बाद में काफी बवाल हुआ था और तो और सहारनपुर के सांसद ने भी इस पर गिरिराज सिंह को घेर लिया जिसके बाद में बीजेपी को बचाव की मुद्रा में आना पडा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसी वजह से जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को बीजेपी दफ्तर में तलब किया जहाँ पर उन्हें इसी सम्बन्ध में हिदायत दी गयी है.

माहौल कुछ ऐसा था कि अक्सर मीडिया से खुलकर बात करने वाले गिरिराज सिंह ने इस बार कैमरे और माइक को भाजपा दफ्तर के बाहर से इग्नोर कर दिया और गाडी में बैठकर के चुपचाप चले गये मानो अन्दर काफी गहमा गहमी हुई थी. खैर गिरिराज सिंह फायरब्रांड नेता है और इस बात में कोई शक नही है पर कही न कही आग से भी सोच समझकर के ही खेलना पड़ता है वरना अपने हाथ को भी नुकसान होते देर नही लगती.

गिरिराज सिंह हमेशा से ही खुले बोल और खुले मन के नेता रहे है जिन्होंने कभी भी मन में कुछ नही रखा जो हुआ सो जनता से कह दिया. वो चाहे देवबंद का मुद्दा हो, जनसँख्या नियंत्रण का मुद्दा हो या फिर चाहे ओवैसी को जवाब देने को लेकर के कोई बात हो सब जगह वो खुलकर के ही बोलते नजर आते है.