राहुल गांधी ने पुलवामा अटैक को लेकर दिया इतना शर्मनाक बयान

2333

आज देश बेहद ही दुखी है और दुःख के पीछे का कारण है उन लोगो की याद जो हमारे लिए अपनी जान तक न्यौछावर कर गये. आज ही के दिन पिछले वर्ष पुलवामा में सीआरपीएफ के कई जवानो की जान चली गयी थी जिसके बाद में भारत ने एयर स्ट्राइक करके बदला भी लिया और बालाकोट के जरिये पाक को सबक सिखाया था. इन पलो को कभी भी भूला नही जा सकता है और तकलीफ इसकी कभी छूट नही सकती मगर कुछ लोग आज भी इस देश में है जो इस पर सियासत करने से कभी भी बाज नही आ सकते.

राहुल ने पूछा, इस अटैक से सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ
राहुल गांधी ने पुलवामा की बरसी पर जवानो को याद तो किया लेकिन साथ ही साथ में इसे सियासत के साथ में भी जोड़ दिया और कई सवाल दाग दिए. राहुल गांधी ने लिखा. आखिर इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ? जो इस पर जांच हुई उसका परिणाम क्या निकला? सुरक्षा में जो चूक हुई थी उसके लिए मोदी सरकार में किसकी जवाबदेही तय की गयी है?

राहुल गांधी ने बाते एक एंगल से थी कही लेकिन इस पर लोग काफी नाराजगी जता रहे है कि भला एक देश के ऊपर हमला हो रहा है जवानो की जान जा रही है और आप इसमें फायदे की बात कर रहे हो? फायदा पाकिस्तान लेना चाह रहा था और आप बीजेपी पर आरोप लगाने के प्रयास कर रहे हो? संबित पात्रा ने भी राहुल गांधी को आड़े हाथो लेते हुए उन्हें भ्रष्ट बता दिया और बीजेपी ने कहा कि गांधी परिवार अपने से ऊपर देश का तो कभी सोच ही नही सकता है.

अब इस तरह के माहौल में कही न कही एक बात तो साफ़ तौर पर दिखती भी है कि इसमें विदेशी ताकते शामिल रही होगी तो फिर ऐसे में अपने ही देश की सरकार पर ऊँगली उठाने में कहाँ तक समझदारी है? शायद यही कारण है कि राहुल गांधी के वोट भी दिन ब दिन टूट रहे है.